पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Addicts Ransacked The Shop For Free Liquor In Rewa, 4 Miscreants Arrested, Four Absconding

शराब दुकान के लूट मामले में नया मोड़:रीवा में मुक्त की शराब के लिए नशेड़ियों ने की थी दुकान में तोड़फोड़, 4 बदमाश गिरफ्तार, 4 अभी भी फरार

रीवा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शराब दुकान के अंदर मौजूद कर्मचारी व रखी शराब। - Dainik Bhaskar
शराब दुकान के अंदर मौजूद कर्मचारी व रखी शराब।
  • सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के छोटी पुल कबाड़ी मोहल्ला स्थित घोघर शराब दुकान का मामला

देशी शराब की दुकान के लूट के मामले में नया मोड़ आ गया है। बताया गया कि बीते दिन सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के घोघर शराब दुकान में मुक्त की शराब के लिए नशेड़ियों ने दुकान में तोड़फोड़ की थी। जिसका देर रात रीवा पुलिस ने खुलाशा करते हुए घटना में शामिल रहे 4 बदमाशों को​ गिरफ्तार कर लिया है। जबकि चार बदमाश फरार है। वहीं इसी मामले में शराब दुकान के कर्मचारी 45 हजार रुपए कैश व 15 पेटी शराब लूटने की बात स्वीकारी थी। जिसको पुलिस ने सिरे से खारिज कर नार्मल धारों का प्रकरण दर्ज कर आनन फानन में बाह वाही लूट ली है।

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक 20 जुलाई की रात्रि कबाड़ी मोहल्ला स्थित देशी शराब दुकान लूट सहित तोड़फोड़ का मामला समाने आया था। जहां पर जांच में पता चला कि कमीशन में शराब पीने के आदी बदमाश दुकान में घुसकर कर्मचारियों के साथ विवाद कर तोड़फोड़ की घटना की थी। आरोप था कि हरताल सिंह, राजभान सिंह, गुड्डू सिंह, दिनेश जायसवाल, सूरज लोनिया, संसार लोनिया, विक्रांत लोनिया, कनवा उर्फ डीजे ने वारदात की है। लूटपाट की वारदात समाने आने पर सिटी कोतवाली निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने घटना को गंभीरता से लिया। साथ ही मौका मुआयना कर आरोपियों की गिरफ्तारी में लगे गए।

देशी शराब दुकान में लूट:आधी रात को बदमाशों ने शराब के लिए गेट खटखटाया, नहीं खोलने पर गेट तोड़कर 45 हजार नकद, 15 पेटी लूट लिए

10% कमीशन में लेते थे शराब
दुकान के कर्मचारियों ने बताया कि कबाड़ी मोहल्ले में रहने वाले बदमाश शराब दुकान से पूर्व से 10% कमीशन पर शराब लेकर पीते थे। घटना के समय उन्ही में से कुछ बदमाश आये और दुकान कर्मचारियों से गुंडागर्दी करते हुए बोले कि आज फ्री में शराब दो। तब दुकान कर्मचारियों ने शराब देने से मना कर दिया। ऐसे में बदमाशो नें अपने साथियों को एकत्रित कर दुकान में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही घुसकर गाली गलौज करते रहे। इसके बाद दुकान के अंदर मौजूद कर्मचारियों से मारपीट करते हुए दुकान में रखी शराब की पेटियां व अन्य सामान क्षतिग्रस्त कर दिए।

ये आरोपी आए गिरफ्त में
फ़रियादी सुरेश सोनी पिता शोभनाथ सोनी (50) निवासी गुढ़ की रिपोर्ट पर सिटी कोतवाली पुलिस ने अपराध क्रमांक 494/2021 धारा 294, 323, 327, 427, 452, 506, 34 IPC का प्रकरण दर्ज किया था। शाम तक आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर हरताल सिंह लोनिया पिता रामसजीवन (38), राजभान पिता कृष्णधर लोनिया (27), गुड्डू पिता लाला सिंह लोनिया (32) तीनों निवासी गंगा नगर कबाड़ी मोहल्ला, दिनेश जायसवाल पिता गुरु प्रसाद जायसवाल (45) निवासी तरहटी को कबाड़ी मोहल्ला से गिरफ्तार कर लिया गया था।

पहले शराब दुकान के कर्मचारियों का आरोप
सेल्समैन शिवकुमार यादव ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब 11.40 बजे शराब दुकान के कर्मचारी खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक दर्जन लोग शराब लेने पहुंचे। बदमाशों ने दरवाजा खटखटाते हुए शराब मांगी। समय ज्यादा होने का हवाला देकर आरोपियों को शराब नहीं दी गई। इसके बाद बदमाशों ने पत्थर मारकर मुख्य दरवाजा तोड़ दिया। इस पर एक कर्मचारी डर के मारे कमरे में घुस गया। बदमाश लकड़ी के दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल ​हो गए। यहां कर्मचारियों से छीना छपटी करते हुए कैश पेटी से 45 हजार नकद और 15 पेटी शराब लूटकर फरार हो गए। वारदात के समय मैं और सुरेश सोनी, अभिषेक दुबे, प्रेमलाल मांझी खाना खा रहे थे।

खबरें और भी हैं...