पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • After Getting Out Of SP's Car, The Head Constable Kicked Annadata, Then Fired The Bike.

किसान पर पुलिसकर्मी का रौब:SP के सामने हेड कांस्टेबल ने मारी किसान को लात, दूसरे ने निकाल दी बाइक की हवा

रीवा3 महीने पहले
किसान को लात मारता पुलिस का जवान।
  • बीडा-सेमरिया मार्ग के करहिया मंडी के पास का मामला
  • सोशल मीडिया यूजर बोले- कौन सा तीन मारना चाहती है पुलिस

लॉकडाउन का पालन कराने के नाम पर पुलिस कई जगह दादागीरी भी दिखा रही है। ऐसा ही मामला गुरुवार को सामने आया। यहां बीडा-सेमरिया मार्ग के करहिया मंडी के पास सब्जी बेचने आ रहे किसान के सामान को हेड कांस्टेबल ने लात मारकर गिरा दिया। खास बात है कि ये सब एसपी राकेश सिंह के सामने हुआ। उस वक्त चोरहटा पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने पुलिसकर्मी को कुछ नहीं कहा। किसी ने इस हरकत का वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया पर रीवा पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।

मामला गुरुवार सुबह का है। एसपी राकेश सिंह रूटीन शहर भ्रमण कर करहिया मंडी पहुंचे। जहां पुलिस को बताया ​गया कि कुछ किसान गांव के आसपास घर व खेत से चोरी छिपे सब्जी बेच रहे हैं।आक्रोशित किसानों ने बताया, सत्यम कुशवाहा और पुरुषोत्तम साहू बाइक पर सब्जी रखकर मंडी में बेचने आ रहे थे, तभी मंडी से पहले एसपी और चोरहटा पुलिस का वाहन सामने से आ गया। जैसे ही, पुलिस की नजर इन पर पड़ी, तो वे गाड़ी रोककर सड़क पर आ गए। ऐसे में दो पुलिसकर्मी एसपी की गाड़ी से उतरे। एक ने लात मारी, जबकि दूसरे ने बाइक की हवा निकाल दी।

सोशल मीडिया पर किरकिरी
सोशल मीडिया पर तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होनेे लगी। यूजर्स ने लिखा कि आखिर कौन सा तीन मारना चाहती है रीवा पुलिस। वहीं कई लोगों ने कमेंट किया कि जब कल भाजपा वाले नियम तोड़े तो उनको कोई लात नहीं मारा। सब किसानों से ही जीते हैं। युवाओं ने लिखा कि पब्लिक के नौकर हो ऐसे में मालिक मत बनो।

कई दिनों से मंडी में अधिकारी कर रहे मनमानी
आरोप है कि करहिया मंडी में कई दिनों से पुलिस प्रशासन की मनमानी चल रही है। यहां आए दिन ​नगर निगम के अधिकारी पहुंचते हैं। मंडियों से सब्जी लूट ले जाते हैं। इनका कसूर सिर्फ इतना था कि यह सब्जियां बेचकर परिवार का भरण पोषण करते हैं।