सतना के बाद रीवा में सरेआम पिटाई का VIDEO:लेन-देन को लेकर विवाद, दो युवकों को पीटा; काफी देर तक सड़क जाम कर मारे डंडे

रीवा3 महीने पहले

रीवा में दो लोगों ने पुराने लेन-देने को लेकर दो युवकों को बीच सड़क पर डंडों से पीटा। मुख्य मार्ग पर हुई इस घटना से ट्रैफिक जाम हो गया। लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन युवकों को कोई बचाने नहीं आया। वे हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाते रहे, लेकिन लोग उन्हें बर्बरता से पीटते रहे।

सीएसपी एसएन प्रसाद ने बताया, गुरुवार को मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, वीडियो के आधार पर आरोपी भी चिह्नित किए जा रहे हैं। मामला चोरहटा थाना क्षेत्र के बहुरीबांध का है। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो 25 अगस्त की शाम का बताया जा रहा है। इसमें दिख रहा है कि रीवा-सेमरिया मार्ग पर बहुरीबांध गांव के रास्ते में दो युवक पैसे के ​लेन देन के मामले में दो लोगों को डंडे से पीट रहे हैं। एक युवक दूसरे युवक के बाल भी पकड़कर खींच रहा है। घटना के कारण सड़क पर यातायात भी बाधित रहा। लोग वाहनों से उतरकर पिटाई देखते रहे। किसी की हिम्मत नहीं हुई की वे उसे रोकें।

बीच सड़के पर दो युवकों की पटाई करते दबंग।
बीच सड़के पर दो युवकों की पटाई करते दबंग।

वीडियो में क्या
फरियादी शुभम मिश्रा उर्फ अंकू पिता कैलाश मिश्रा और अजय तिवारी पुत्र नंद लाल निवासी बहुरीबांध हैं। आरोपी रघु तिवारी पुत्र राजेश्वर तिवारी उर्फ भाई लाल और पम्मू तिवारी पुत्र स्वामीदीन तिवारी निवासी बहुरीबांध हैं। शुभम मिश्रा को ज्यादा चोटें आई हैं, जबकि अजय तिवारी को मामूली चोटें आई हैं।

सतना में फिर सरेआम पिटाई, VIDEO:लात-घूंसे, चप्पल और डंडे, जो मिला उसी से युवक को पीटा; पीड़ित रोते हुए हाथ जोड़कर कहता रहा- भगवान के लिए छोड़ दो

सतना में पिटाई के दो वीडियो सामने आ चुके हैं
सतना के नागौद और कोटर में दो ऐसे ही पिटाई के वीडियो सामने आ चुके हैं। विवाद पैसों के लेनदेन का ही था। कोटर का वीडियो तो 25 अगस्त को ही सामने आया था। घटना शनिवार की थी। स्वतंत्रता दिवस पर पिटाई का मामला भी सामने आया था, जिसमें दबंगों ने मारपीट की थी। पुलिस ने इस मामले में FIR नहीं दर्ज की थी। बाद में वीडियो सामने आने के बाद दोनों को सीधी से गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...