पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • After The Collision Of The Bike, The Angry Mob Beat The Young Man Till He Became Breathless, Picked Him Up On The Ground And Slammed Him

अब सीधी में बर्बरता:बाइक से टक्कर के बाद लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, जमीन पर पटका; हाथ जोड़कर गुहार लगाता रहा, फिर भी नहीं छोड़ा

सीधी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक की चाभी नहीं देने पर पर उठा-उठाकर पटका। - Dainik Bhaskar
बाइक की चाभी नहीं देने पर पर उठा-उठाकर पटका।

मध्यप्रदेश में नीमच, सतना, रीवा, हरदा के बाद अब सीधी में बर्बरता की तस्वीर सामने आई है। यहां बाइक टकराने जैसे मामूली विवाद पर लोगों ने युवक को बुरी तरह से पीटा। लोगों ने उसे उठाकर जमीन पर भी पटका। इससे चेहरे पर सूजन आ गई। युवक हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन लोगों ने एक नहीं सुनी। मामला सीधी जिले के मझौली थाना क्षेत्र के मेढ़रा गांव का है।

खंतरा का रहने वाला छोटे लाल (26) मेढ़रा गांव से बाइक से गुजर रहा था। इसी दौरान अचानक एक बाइक सवार उसके सामने आ गया। आमने-सामने की टक्कर के बाद दोनों गिर गए। दूसरी बाइक 17 साल का लड़का चला रहा था। टक्कर के बाद गांव के लोगों ने युवक को पकड़ लिया। बिना कुछ कहे-सुने पीटना शुरू कर दिया। उसे उठा जमीन पर पटका गया। चाभी छीनने के लिए उसकी पैंट तक फाड़ने की कोशिश की गई। पुलिस ने छोटेलाल की शिकायत पर नाबालिग, रामायण (52) पिता सुरेश पांडे और 3 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दूसरे पक्ष ने भी पुलिस में केस दर्ज करवाया है।

बाइक टकराने के मामूली विवाद के बाद युवक को पीटा।
बाइक टकराने के मामूली विवाद के बाद युवक को पीटा।

नीमच में दबंगों ने युवक को दी थी तालिबानी सजा
26 अगस्त को सुबह करीब 6 बजे आरोपी छीतरमल गुर्जर ने कान्हा को बाइक से टक्कर मार दी थी। इस दौरान छीतरमल की बाइक पर लदा दूध नीचे गिर गया था। टक्कर लगने पर कान्हा ने पत्थर उठा लिया। इस पर छीतरमल ने अपने रिश्तेदारों को बुला लिया और कान्हा के साथ मारपीट की। इसी दौरान सड़क से एक पिकअप गाड़ी निकली, इसमें रस्सी भी बंधी थी। आरोपियों ने कान्हा के पैर बांधकर पिकअप से उसे 100 मीटर से ज्यादा दूर तक घसीटा। इतना ही नहीं उसे जमकर पीटा भी गया। गंभीर घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

MP में तालिबानी हैवानियत:नीमच में 7 दबंगों ने आदिवासी को पहले पीटा, फिर पिकअप से बांधकर घसीटा; अस्पताल में मौत हुई

खबरें और भी हैं...