नशेड़ियों ने मचाया उत्पात:रीवा के मऊगंज मेला महोत्सव में असामाजिक तत्वों ने व्यापारियों से की मारपीट, 3 घायल, FIR

रीवा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत मीना बाजार में नशेड़ियों के उत्पात मचाने का वीडियो वायरल हुआ है। सूत्रों की मानें तो कुछ असामाजिक तत्व मेला महोत्सव के अंदर घुसकर व्यापारियों को मवेशियों की तरह पीट रहे है। जिससे इस वारदात में तीन व्यापारी घायल हो गए है।

दावा है कि नशेड़ियों द्वारा मारपीट करते समय किसी ने वीडियो को मोबाइल फोन में कैद कर आला अधिकारियों सहित मऊगंज पुलिस को भेजा था। जो सोमवार की सुबह से सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा था। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को चिह्नित कर तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात 9 से 10 बजे के बीच मेला में लगे स्टाल से सामान खरीदने को लेकर कुछ असामाजिक तत्वों का दुकान संचालकों के बीच विवाद होने लगा। देखते ही देखते विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि आरोपियों ने मेला महात्सव में लगे लाठी व डंडों को निकाल कर दुकान संचालकों पर हमला कर दिया। दावा है कि शराब के नशे में चूर आरोपीगणों की हरकत से मेला परिसर में अफरा तफरी मच गई।

मारपीट के बाद तुरंत घटना की सूचना थाना पुलिस व डायल 100 को दी गई। जानकारी के बाद मऊगंज थाना प्रभारी निरीक्षक श्वेता मौर्य ने पुलिस बल को मौके पर रवाना किया। तब कहीं जाकर पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। मेला महोत्सव में दुकान लगाने वाले संचालक प्रिंस, उदय और विकास द्वारा घटना की शिकायत थाने में दर्ज करा दी गई है। फिलहाल पुलिस ने विवाद के कारणों की जांच शुरू कर दी है।