NH-30 में बड़ा हादसा टला:रीवा में अनियंत्रित ट्रक पलटा, धूल उड़ने से दूसरे साइड की तरफ से आ रहे वाहन बहके, कार से पिकअप टकराया

रीवा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा जिले के सोहागी थाना अंतर्गत पहाड़ में एक बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया है। पु​लिस के मुताबिक नेशनल हाईवे 30 में गिट्टी से लोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के बाद ट्रक की गिट्टी सड़क पर बिखर गई। देखते ही देखते पूरा मार्ग धूल से ढक गया।

ऐसे में दूसरे साइड से आ रहे वाहन बहकते हुए क्रमश: भिड़ने लगे। इसी बीच ट्रक के पीछे लगी कार से पिकअप वाहन टकरा गया। इस वाहन में यूपी से घर लौट रहे श्रमिक जख्मी हो गए। हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक उपचार कराते हुए छुट्टी दे दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह 10 बजे रीवा की ओर से प्रयागराज जा रहा ट्रक सोहागी पहाड़ का घाट चढ़ते समय अनियंत्रित होकर पलट गया। इसी बीच धूल के गुबार उड़ने से प्रयागराज की ओर से आ रही कार व पिकअप टकरा गए।

हादसे में पिकअप के आधा दर्जन श्रमिक चोटिल हो गए है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने श्रमिकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल त्योंथर भेजा था। जहां सभी श्रमिकों की हालत सामान्य होने पर घर भेज दिया गया है।

नईगढ़ी थाना अंतर्गत अकौरी गांव के है श्रमिक
पुलिस के मुताबिक पिकअप वाहन में सवार मजदूर उत्तरप्रदेश की ओर से घर लौट रहे थे। दावा है कि सभी श्रमिक नईगढ़ी थाना अंतर्गत अकौरी गांव के हैं। जो धान की कटाई करने गए थे। ज्यादातर घायल श्रमिकों में महिलाएं भी शामिल हैं। फिर भी बाल बाल बच गई है।

खबरें और भी हैं...