बाइक धू-धूकर जली:रीवा में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक में लगी आग, दूर गिरा युवक गंभीर, SGMH में कराया दाखिल

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत बाईपास तिराहे में बीती रात एक बाइक तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आ गई। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद बाइक कई मीटर दूर तक ट्रेलर में फंसकर हाईवे में रगड़ती रही। ट्रेलर चालक ने आनन-फानन में ब्रेक मारकर बाइक को साइड किया तो धूं-धूं कर जलने। जबकि युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया।

आग लगने की सूचना तुरंत राहगीरों ने डायल 100 और चोरहटा थाने को दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंची है। यहां आकस्मिक चिकित्सा इकाई पहुंचे युवक को सर्जरी वार्ड में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। हालांकि घायल युवक की स्थिति अभी नाजुक है।

चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि सोमवार की रात 10 से 11 बजे के बीच ट्रेलर प्रयागराज की ओर से बेला की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह चोरहटा बाईपास तिराहे के पास पहुंचा तो सामने से एक बाइक आ रही थी। जो रोड क्रॉस करने के चक्कर में ट्रेलर पर सामने से टकरा गई।

हादसे के बाद बाइक सवार युवक आशीष तिवारी निवासी खैरा दूर जा गिरा। जबकि बाइक ट्रेलर में फंसकर कई मीटर दूर तक पहुंच गई। नेशनल हाईवे 30 मार्ग में जमीन पर घिसने के बाद बाइक में अचानक के आग लग गई। हादसे के बाद अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। ऐसे में तुंरत पुलिस भी पहुंच गई। जिसने बाइक में लगी आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह राख हो चुकी थी।

खबरें और भी हैं...