NH-30 पर हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल:ओवरटेक करते समय ट्रक ने कट मारा, बाइक डिवाइडर से टकराई; रीवा से मनगवां जा रहे थे दोनों

रीवा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल में पड़ा घायल - Dainik Bhaskar
घटनास्थल में पड़ा घायल

रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत कोष्ठा के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल है। पुलिस के मुताबिक एक बाइक में सवार दो युवक मनगवां की ओर जा रहे थे। रास्ते में ओवरटेक करते समय ट्रक ने कट मार दिया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 10 बजे NH-30 के रास्ते दिनेश तिवारी निवासी नयागांव कोठार थाना मनगवां और दिलीप शुक्ला निवासी ​तेलियरगंज प्रयागराज एक बाइक में सवार होकर रीवा से मनगवां जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक कोष्ठा के पास पहुंची तो दिनेश तिवारी ने ट्रक को ओवरटेक किया। तभी ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक कट मार दिया। जिससे बाइक डिवाइडर से भिड़ गई।

4 घंटे बाद हुई शिनाख्त
स्थानीय राहगीरों की मानें तो दुर्घटना की सूचना मिलते ही रायपुर कर्चुलियान थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा था, जिन्होंने एंबुलेंस की मदद से दोनों को संजय गांधी अस्पताल भिजवाया था। तब तक दिनेश तिवारी की मौत हो चुकी थी। दिलीप शुक्ला को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। दोनों की शुरुआत में शिनाख्त नहीं हो पाई थी। फिर पुलिस ने चार घंटे तक मशक्कत की। अंतत: गाड़ी नंबर के आधार पर गांव को जानकारी देते हुए परिजन को अवगत कराया।

खबरें और भी हैं...