मऊगंज हाईवे में हादसा:रीवा में डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार मामा की मौत, भांजा घायल, थाना प्रभारी ने पहुंचाया अस्पताल

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मऊगंज थाना अंतर्गत पन्नी पथरिया गांव का मामला

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत पन्नी पथरिया हाईवे में बीती रात हुए सड़क हादसे में मामा की मौत हो गई। जबकि भांजा अस्पताल में जिंदगी की जंगल लड़ रहा है। सूत्रों की मानें तो मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य क्षेत्र भ्रमण कर लौट रहीं थी। जिन्होंने दुर्घटना को देख दोनों घायलों को लेकर मऊगंज सिविल अस्पताल पहुंची थी।

अस्पताल के चिकित्सकों ने मामा की नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया था। वहीं भांजा कों सर्जरी वार्ड में भर्ती कर इलाज दिया जा रहा है। दावा है कि भांजे की स्थित अभी गंभीर बनी हुई है। दूसरे दिन शुक्रवार की दोपहर मर्ग कायम कर मऊगंज पुलिस ने पोस्ट मार्टम कराया। इसके बाद लाश परिजनों को सौंप दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 10 बजे संदीप कोल निवासी खुरहा चौकी मनिकबार अपने भांजे अंकित कोल के साथ मऊगंज की ओर से गांव लौट रहा था। जैसे दोनों बाइक सवार हनुमना रीवा हाईवे के पन्नी पथरिया के पास पहुंचे तो डिवाइन से भिड़ गए।

हादसे में मामा संदीप कोल बुरी तरह से जख्मी हो गया। जबकि भांजे को भी चोंट आई। जानकारी के बाद पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल पहुंची। वहां चिकित्सकों ने मामा को मृत घोषित कर दिया है। चिकित्सकों का दावा है कि मामा के सिर में गंभीर चोट व ज्यादा रक्त बह जाने के कारण नहीं बचाया जा सका है।

खबरें और भी हैं...