CCTV फुटेज से मिली मदद:रीवा में न्यू बस स्टैंड आए युवक की बाइक चोरी, FIR दर्ज कर पुलिस ने संदेही को पकड़ा, बाइक बरामद

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • समान थाना अंतर्गत का मामला, आईपीसी की धारा 379 का प्रकरण कायम

रीवा शहर के समान थाना अंतर्गत न्यू बस स्टैंड परिसर से चोरी हुई बाइक को बरामद कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले पीड़ित ने बाइक चोरी होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। ऐसे में CCTV फुटेज की मदद से संदेही युवक राजेश विश्वकर्मा पुत्र छोटेलाल विश्वकर्मा निवासी रूझऊ नईगढ़ी को पकड़ा था। पूछताछ करने के बाद बयान लेते हुए नोटिस देकर छोड़ दिया है। इधर समान थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि बीते दिनों फरियादी अमन शुक्ला पुत्र अनिल शुक्ला निवासी बदराव थाना बिछिया किसी कार्य से न्यू बस स्टैण्ड आया था। जहां उसने बस स्टैण्ड परिसर में बाइक खड़ी कर अपना कार्य करने लगा।

लेकिन जब लौट कर आया तो उसकी बाइक चोरी हो चुकी थी। आनन फानन में उसने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची समान पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक की बाइक चोरी की घटना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आगे की जांच शुरू की।

साथ ही फरियादी की मदद से बाइक चोरी वाले स्थान का सीसीटीवी फुटेज चेक कराया। जहां पर एक संदेही दिखा था। ऐसे में पुलिस ने आरोपी को चिहिन्त कर मुखबिर लगा दिए। तभी सोमवार की शाम पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है।