सड़क हादसे में युवक ने तोड़ा दम:रीवा शहर में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक युवक की मौत, शराब दुकान का बताया जा रहा कर्मचारी, काफी मशक्कत के बाद हुई शिनाख्त

रीवा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पड़ी बाइक - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पड़ी बाइक
  • सिविल लाइन थाने के सामने का मामला, देर रात पुलिस ने शव को रखाया था मर्चुरी में

रीवा शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत हुए हादसे में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस की मानें तो शहर की एक शराब दुकान का कर्मचारी बुधवार-गुरुवार की रात ढेकहा की ओर से कालेज चौराहे तरफ जा रहा था। लेकिन जैसे ही पुलिस कंट्रोल रूम के सामने पहुंचा। वैसे ही अज्ञात वाहन ने युवक की बाइक को टक्कर मार दी।

ठोकर लगने के बाद बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को मर्चुरी में रखाया था। जिसकी शिनाख्ती के उपरांत गुरुवार की दोपहर के बाद पीएम कर परिजनों को शव सौंप दिया गया है। इधर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक अजीत सिंह (32) निवासी तेंदुन थाना बैकुण्ठपुर हाल निवास बोदाबाग पड़रा शराब दुकान में ड्यूटी कर देर रात घर जा रहा था। सिविल लाइन थाने के समीप पहुंचते ही अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

आनन फानन में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल शव भेजवाने की व्यवस्था की गई। जहां गुरुवार की दोपहर के बाद पीएम कराते हुए शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। इधर सिविल लाइन थाना पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालते हुए अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...