मोहल्ले में वारदात से सनसनी:रीवा शहर में घर के बाहर टहल रही महिला की बाइकर्स गैंग ने छीनी चेन, फिर पलक छपकते ही हुए फरार

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में रिपोर्ट लिखाती महिला - Dainik Bhaskar
थाने में रिपोर्ट लिखाती महिला

रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत बजरंग नगर में अज्ञात बदमाशों ने महिला की चेन खींचकर सनसनी फैला दी है। पीड़िता के मुताबिक वह घर के बाहर टहल रही थी। तभी एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन खींच ली। जब तक वह कुछ समझ पाती अज्ञात बदमाश फरार हो चुके थे।

वारदात के बाद पीड़िता ने डायल 100 और विश्वविद्यालय पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर महिला को थाने बुलाया। जहां शिकायती आवेदन लेने के बाद विश्वविद्यालय पुलिस ने मामला दर्ज कर​ लिया है।

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी शिवपूजन सिंह बिसेन ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 9 बजे के आसपास साधना मिश्रा पति उमेश मिश्रा (35) निवासी बजरंग नगर अपने घर के सामने घूम रही थी। तभी तेज रफ्तार दो बाइकर्स आए और मोटर साइकिल धीमी कर महिला के गले से चेन खींच ली। जब तक महिला शोर मचाती। तब तक वह दूर जा चुके थे। फिर महिला जोर-जोर से​ चिल्लाने लगी। ऐसे में घर के सदस्य बाहर निकलकर आए और पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने नवरात्रि में अष्ठमी के दिन बल कम होने का हवाला देते हुए महिला को थाने बुलाया गया। फिर रात 11 बजे महिला की शिकायत थाने में दर्ज कर ली गई।

सीसीटीवी से होगी बदमाशों की तलाश
विश्वविद्यालय पुलिस की मानें तो घटनास्थल को जांच कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे है। इसके पहले भी शहर में आधा दर्जन चेन स्नेचिंग की वारदात हो चुकी है। फिर भी बदमाश आज तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। वहीं सूत्रों का दावा है कि दशहरा ड्यूटी पूरी होने के बाद पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

खबरें और भी हैं...