• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Bikers Shot A Young Man In The Leg, Masked Miscreants Carried Out The Incident, The Injured Youth Was Admitted To The Hospital

फायरिंग से फैली दहशत:बाइकर्स ने सरेराह युवक के पैर में मारी गोली, नकाबपोश बदमाशों ने ​दिया वारदात को अंजाम, घायल युवक अस्पताल में भर्ती

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एसजीएमएच में भर्ती युवक। - Dainik Bhaskar
एसजीएमएच में भर्ती युवक।
  • सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कालेज चौराहे का मामला

शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत कालेज चौराहे के पास सोमवार की रात अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। बताया गया कि युवक रात में टहल रहा था। तभी चेहरे में नकाब बांधे बाइक सवार दो युवक आए और युवक के पैर में गोली मार कर भाग गए।

फायरिंग की आवाज सुनकर पुलिस थाने का बल मौके पर पहुंचा तो युवक घायल अवस्था में रक्त रंजिश पड़ा हुआ था। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि घायल युवक भी नशा किए था, ऐसे में बयान नहीं दे पाया। आनन फानन में एंबुलेंस की मदद से घायल को संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां वह खतरे से बाहर है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक ओंकार तिवारी ने बताया कि गेंदा लोनिया (25) निवासी जयस्तंभ के पास कबाड़ी टोला सोमवार की रात करीब 10 बजे के बाद नशे के हालत में टहल रहा था। जैसे ही युवक कॉलेज चौराहे के पास पहुंचा, तो दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाश आए।

वे थोड़ी बाइक की स्पीड धीमी किए और कट्टा निकालकर पैर में गोली मार दी। गोली पैर में धंसते ही युवक जमीन पर गिर गया। तभी पुलिस के पास गोली चलने की सूचना आई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायल युवक को एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया था।

घायल को देखने अस्पताल पहुंच टीआई
थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे घायल गेंदा लोनिया को देखने संजय गांधी अस्पताल गया था। जहां वह सही बयान नहीं दे रहा था। उसने पुलिस को बताया कि वह अल्फा जोलम नशे की गोली खाने के बाद स्कूटी बाइक से कालेज चौराहे गया था। लेकिन पुलिस ने स्कूटी की तस्दीक कराई तो घर में पाई गई। ऐसे नशे के कारण घायल युवक सही बयान नहीं दे रहा है। घायल ने पुलिस को बताया कि जैसे जैसे उसको याद आएगा वैसे वैसे सब जानकारी देगा।

खबरें और भी हैं...