शादी की खुशियों में मातम:बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, तीन घायल

रीवा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संजय गांधी अस्पताल रीवा फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
संजय गांधी अस्पताल रीवा फाइल फोटो।
  • नईगढ़ी थाना अंतर्गत कटरा-मऊगंज मार्ग पर हुआ हादसा

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत कटरा-मऊगंज मार्ग पर बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक किशोर की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन युवक घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो कटरा से मऊगंज मार्ग पर जा रही थी। तभी रास्ते में बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई।

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में थाना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस में बैठाकर नईगढ़ी अस्पताल में दाखिल कराया, लेकिन चिकित्सकों ने स्थिति को देखते हुए एक युवक को रीवा रेफर कर दिया था। जबकि दो लोगों का उपचार नईगढ़ी में ही चल रहा है। वहीं मृतक के शव को बुधवार की सुबह पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 10 से 11 बजे के बीच एक बोलेरो वाहन कटरा-मऊगंज मार्ग से जा रहा था। रास्ते में जोधपुर के पास बारातियों से भरी बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में अनित यादव पिता बाबूलाल 12 वर्ष निवासी कन्हैया थाना मऊगंज की मौत पर हो गई।

जैसे ही आसपास के लोगों को दुर्घटना की भनक लगी तो कई लोग एकत्र हो गए। तुंरत हादसे की सूचना नईगढ़ी पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद नईगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज गौतम मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस के आने में हो रही देरी को देखते हुए पुलिस वाहन से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नईगढ़ी में भर्ती कराया गया।

एक युवक रीवा रेफर
पुलिस ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल राजेंद्र कारपेंटर पिता छोटेलाल 28 वर्ष निवासी गनिगमा थाना लौर को रीवा के संजय गांधी स्मृति अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं किशुकांत यादव पिता गंगा 9 वर्ष निवासी कन्हैया और वाहन चालक दिलीप यादव पिता राम गरीब 25 वर्ष निवासी कन्हैया थाना मऊगंज का उपचार सीएससी नईगढ़ी में चल रहा है।

गढ़ जा रही थी बारात
घायलों ने पुलिस को बताया है कि मऊगंज थाना क्षेत्र के कन्हैया गांव से यादव परिवार की बारात गढ़ थाना क्षेत्र के कलवारी जा रही थी। बारात लेट होने के कारण चालक वाहन की रफ्तार बढ़ा दिया था। जोधपुर गांव आते ही वाहन की रफ्तार बढ़ा दिया। जिससे चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, और हादसा हो गया।

खबरें और भी हैं...