ढाबे का पता पूछना पड़ा महंगा:सीधी से बुकिंग लेकर रीवा आए चालक से लिफ्ट के बहाने लूट ली बोलेरो, पुलिस ने 50 KM दूर UP बॉर्डर से पकड़ा

रीवा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • गंगेव चौकी अंतर्गत NH-30 स्थि​त घोपी गांव के पास का मामला

रीवा जिले के गंगेव चौकी अंतर्गत घोपी हाईवे से लूटी गई बोलेरो को 50 KM दूर UP बॉर्डर से बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सीधी से आया चालक ढाबा भोजन करने जा रहा था। लेकिन उसको पैदल जा रहे राहगीरों से पता पूछना महंगा पड़ गया। शातिर बदमाश मदद के बहाने वाहन में सवार हो गए। फिर कुछ दूर जाकर चालक को मारकर उतार दिया और बोलेरो लूट कर फरार हो गए।

एसपी ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद त्योंथर एसडीओपी समरजीत सिंह और चाकघाट थाना प्रभारी प्रवीण उपाध्याय को यूपी की सीमा पर घेराबंदी के निर्देश दिए। पुलिस की सख्ती देख अज्ञात बदमाश बोलेरो छोड़ कर भाग गए। ऐसे में पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गंगेव के पास घोपी गांव आई थी बारात
मनगवां थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि अभिनय पाण्डेय पुत्र संजीव कुमार पाण्डेय (24) निवासी कपुरी थाना चुरहट जिला सीधी ने गंगेव चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायती आवेदन में कहा कि आक्शन वाहन बोलेरो क्रमांक एमपी 02 एवी 5449 को चालक शैलेन्द्र जायसवाल निवासी बड़ागांव टीकर जिला सीधी चलाता है। वह शुक्रवार की शाम विनोद प्रजा​पति निवासी पचोखर की बारात लेकर गंगेव चौकी के पास स्थित घोपी गांव आया था। ऐसे में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात्रि बोलेरो लुट गई थी।

चालक ढाबा जा रहा था खाना खाने
सीधी जिले से बुकिंग लेकर आया चालक बारात उतारकर हाईवे से लगे ढाबा में खाना खाने जा रहा था। इसी बीच हाईवे में कुछ लोग पैदल जाते दिखे। जहां चालक अज्ञात लोगों से रास्ता पूछने लगा। तभी बदमाशों ने लिफ्ट के बहाने बोलेरो में सवार हो गए। जो आगे जाकर चालक को मारकर उतार दिया। फिर बोलेरो वाहन को लूटकर चाकघाट की ओर भाग गए। वारदात के बाद चालक ने वाहन मालिक को खबर दी। इसके बाद मालिक ने मनगवां थाना व गंगेव चौकी को अवगत कराया।

चाकघाट पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा
नेशन हाईवे 30 से आधी रात को बोलेरो लूट की घटना के बारे में थाना प्रभारी ने पुलिस के आला अधिकारियों को अवगत कराया था। ऐसे में एसपी नवनीत भसीन ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया। जिन्होंने एनएच-30 के सभी थानों में मैसेज चलाया। एसपी के निर्देश के बाद चाकघाट पुलिस हरकत में आ गई। उसने यूपी बॉर्डर में चौकसी बड़ा दी गई। ऐसे में पुलिस की कड़ी चेकिंग को देखते हुए बदमाश शनिवार की दोपहर तक बार्डर के किनारे बोलेरों को खड़े कर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...