रीवा में शिक्षक ने की छेड़छाड़:छात्रा के घर पहुंचे शिक्षक ने अंग्रेजी विषय में कमजोर होने की बात कहते हुए पढ़ाने लगा, फिर मां से मंगाया पानी और शुरू कर दी छेड़छाड़

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गढ़ थाना क्षेत्र का मामला, कन्या पाठशाला में पदस्थ है आरोपी शिक्षक, शोर सुनकर पहुंची मां तो माफी मांगते हुए भाग गया

रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत एक शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार आरोपी शिक्षक देवेन्द्र तिवारी निवासी गंगेव थाना मनगवां अपने स्कूल में पढ़ने वाली सातवीं क्लास की छात्रा के घर पहुंचा। जिसने उसकी मां के सामने अंग्रेजी विषय में कमजोर होने की बात कहते हुए डांट लगाई। फिर पीड़ित छात्रा को पढ़ाने लगा। इधर शिक्षक ने छात्रा की मां से पानी मांगते हुए दूसरे कमरे में भेज दिया। तभी छात्रा को अकेला पाकर छेड़छाड़ करने लगा।

शिक्षक की गलत हरकत को भांपते हुए छात्रा ने शोर मचा दिया। बेटी की तेज आवाज सुनकर मां दौड़कर आ गई। तो आरोपी शिक्षक माफी मांगते हुए भाग गया। मां के साथ थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 व 9/10 पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए गढ़ पुलिस ने आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है।

गढ़ थाना प्रभारी शिवचरण टेकाम ने बताया कि आरोपी देवेन्द्र तिवारी कन्या स्कूल गढ़ में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। वह शनिवार की दोपहर विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा के घर पहुंचा था। जहां आरोपी शिक्षक ने छात्रा की मां के सामने अंग्रेजी विषय में कमजोर होने का हवाला दिया था। कहा आप को बेटी के इंग्लिश सब्जेक्ट में ज्यादा ध्यान देना चाहिए। कुछ देर बाद बातचीत करने के बाद वह छात्रा को पढ़ाने लगा। मां इधर उधर हुई तो छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा द्वारा शोर मचाए जाने पर मौके पर पहुंची छात्रा की मां ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी शिक्षक माफी मांगते हुए भाग गया।

मां को भेज दिया था पानी लेने
पुलिस का दावा है कि पीड़िता को पढ़ाते समय आरोपी शिक्षक ने उसकी मां को पानी लाने के लिए दूसरे कमरे में भेज दिया था। तभी एकांत का फायदा उठाते हुए आरोपी शिक्षक छेड़छाड़ करने लगा था। घटना के दूसरे दिन अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची छात्रा ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ गढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी शिक्षक की तलाश के लिए उसके निवास स्थान में दबिश दी गई। लेकिन अभी तक शिक्षक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

खबरें और भी हैं...