• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • MP Rewa's Police Officer And His Daughter Positive Messages By Playing Harmonium And Guitar

संगीत से कोरोना को हराने की जिद:रीवा के पुलिस अधिकारी और उनकी बेटी हारमोनियम और गिटार बजाकर दे रही पॉजिटिव मैसेज, बोले- घबराए नहीं जरूर जीतेंगे जंग

रीवाएक वर्ष पहले
थाना प्रभारी और उनकी बेटी हारमोनियम और गिटार बजाते हुए।
  • मऊगंज थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिध तिवारी और उनकी बेटी वैदेही तिवारी सोशल मीडिया में छाई

जानलेवा हो चुके कोरोना वायरस को हराने के लिए रीवा के एक पुलिस अधिकारी संगीत के माध्यम से पॉजिटिव मैसेज दे रहा है। वे और उनकी बेटी हारमोनियम व गिटार बजाकर सुम​धुर संगीत गा रहे है। साथ ही गाने के बाद उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा है कि मैं और मेरी बेटी व बेटा भी संक्रमित है। फिर भी हम ऐसे समय में संगीत बजाकर और लोगों का उत्साह बर्धन कर रहे है। क्योंकि ये समय डरने का नहीं बल्कि लड़ने का है।

ऐसे में खुद सावधानी बरते और अपने परिवार का भी ख्याल रखे। साथ ही चिकित्सकों द्वारा तय किए गए मापदंडों का पालन करें। समय पर दवाईयां ले तथा माइंड फ्रेस करने के लिए वो सब काम करें। ​जो आपको अच्छा लग रहा हो। इन्हीं सब बातों का ख्याल रखते हुए वे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म में वीडियों अपलोड किया है। जो कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

घर के तीन सदस्य एक साथ आए पॉजिटिव

मिली जानकारी के मुताबिक मऊगंज थाना प्रभारी निरीक्षक विद्या वारिध तिवारी 7 मई को अपने बेटा और बेटी के साथ कोरोना पॉजिटिव आ गए थे। जो अपने रीवा स्थित घर में परिवार सहित होम आइसोलेशन में चले गए। तीनों पॉजिटिव सदस्य अलग अलग कमरे में रहने लगे। जबकि उनकी पत्नी समय समय पर तीनों को खाना पीना व नास्ते की व्यवस्था करती रही। एक दो दिन बाद एक कमरे में कैद रहने के कारण मन विचलित होने लगा।

हम दोनों संगीत प्रेमी
भास्कर रिपोर्टर को विद्या वारिध तिवारी ने बताया कि वे और उनकी बेटी वैदेही तिवारी दोनों संगीत व कला प्रेमी थे। ऐसे में बीते दिन​ पिता ने हारमोनियम और बेटी ने गिटार उठाकर सुरो की तान छेड़ दी। दोनों करीब आधे घंटे तक संगीत में खो रहे। फिर थाना प्रभारी को लगा कि ये वीडियो तो और लोगों को सकारात्मकता की ओर ले जा सकता है। ऐसे में बेटे को मोबाइल पकड़ा रिकार्डिंग चालू कर दी। इसके बाद ये पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो कई दिनों से पुलिस अधिकारियों व आम जनता में चर्चा का विषय बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...