मृतक की नहीं हो पाई पहचान:रीवा जिले के बीहर बराज में मिला शव, दूसरे थाना क्षेत्र से बहकर आने की आशंका, लाश सड़ने के कारण नहीं हो पाई शिनाख्त

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।
  • सिरमौर थाना क्षेत्र का मामला, पीएम के लिए भेजी गई डेड बॉडी

रीवा जिले के सिरमौर थाना अंतर्गत बीहर बराज से कई दिन पुराना शव बरामद हुआ। लाश देखने के बाद स्थानीय लोगों ने सिरमौर पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों की सहायता से शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेज दिया है। हालांकि अभी तक मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऐसे में सिरमौर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आसपास के थानों को जानकारी भेजवा दी है।

​सिरमौर थाना प्रभारी एसएस राजपूत ने बताया कि सोमवार की सुबह 9.30 बजे टीएचपी बीहर बराज में ​शव मिलने की जानकारी आई थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बराज से शव को निकलवाते हुए शिनाख्ती के प्रयास किए। लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है। ऐसे में शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवा दिया गया है।

सफेद शर्ट आखिरी पहचान
पुलिस की मानें तो मृतक की उम्र 30 से 35 साल के बीच है। क्योंकि 6 से 7 दिन पुरानी डेड बॉडी है। ऐसे में मछलियां चेहरे को नोंच खाई है। जिससे फेस अच्छे से नहीं दिख रहा है। लाश की आखिरी पहचान सिर्फ सफेद शर्ट से की जा सकती है। जिसको शिनाख्ती के लिए सुरक्षित रखा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...