रीवा में लापता युवक का कुएं में मिला शव:मृतक की ठीक नहीं थी मानसिक स्थिति, अब PM रिपोर्ट के बाद होगा मौत का खुलासा

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत रविदास नगर का मामला

रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत रविदास नगर से दो दिन पहले लापता हुए युवक का शव कुएं से बरामद किया गया है। सोमवार को सुबह मोहल्ले के लोगों ने कुएं में तैरती हुई लाश देखी तो विश्वविद्यालय पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की। फिर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया। जहां पीएम के बाद शव को परिजन को सुपुर्द कर दिया गया।

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी शिवपूजन सिंह बिसेन ने बताया कि रविदास नगर में कुएं से मिली लाश की शिनाख्त छोटेलाल कोल (26) निवासी चौबेन टोला कोलान बस्ती के रूप में हुई है। परिजन की माने तो छोटेलाल दो दिन पहले घर से लापता हुआ था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ठीक नहीं थी मानसिक स्थिति
विश्वविद्यालय पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह कभी भी कहीं भी, बिना बताए चला जाता था। ऐसे में घर वालों ने उसके लापता होने का मामला सीरियसली नहीं लिया। हालांकि युवक की मौत पर परिजनों ने किसी प्रकार का संदेह भी नहीं जताया है। अब पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि युवक की मौत क्यों और कैसे हुई थी।

खबरें और भी हैं...