• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Drunken Bolero Driver Went Uncontrolled And Entered The House On The Side Of The Highway, Cuff Syrup Was Found In Search Of People Involved In Rescue Work

बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त:नशे में धुत चालक अनियंत्रित होकर हाइवे के किनारे घर में घुसा, बचाव कार्य में लगे लोगों को तलाशी में मिलीं कफ सिरप

रीवा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर में घुसा बोलेरो वाहन। - Dainik Bhaskar
घर में घुसा बोलेरो वाहन।
  • मनगवां थाना क्षेत्र के रघुनाथगंज कस्बे की घटना
  • आधा दर्जन संदिग्ध लोग वाहन में थे सवार

मनगवां थाना क्षेत्र के रघुनाथगंज में नशेड़ियों का वाहन शनिवार दोपहर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। लोगों ने बताया कि बोलेरो क्रमांक एमपी 17 सीसी 2508 का चालक तेज रफ्तार वाहन लेकर हाइवे से गुजर रहा था। जैसे ही, कस्बे में पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पक्के मकान में घुस गया। आवाज सुनने के बाद घर के सदस्य और आसपास लोग इकट्‌ठे हो गए। आनन-फानन में डायल 100 और मनगवां पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने बोलेरो वाहन से आधा दर्जन संदिग्ध लोगों को बाहर निकाला। सभी नशे में धुत थे। तलाशी में गाड़ी से कफ सिरप की 10 शीशियां भी मिली हैं। कयास लगाया जा रहा है कि सभी नशा करते हुए वाहन से जा रहे थे। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजते हुए वाहन को जब्त कर लिया है।

शहर में बढ़ती चोरियों को लेकर व्यापारी संघ ने​ दिया ज्ञापन
कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान शहर में मौजूद दुकानों में चोरियों की वारदातें बढ़ गई हैं। ऐसे में शनिवार को विंध्य व्यापारी संघ के पुलिस अधीक्षक के नाम एएसपी शिवकुमार ​वर्मा को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन के बताया कि लॉकडाउन की वजह से एक तरफ हम व्यापारी अपनी रोजी रोटी छोड़ व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर ताला लगाकर शासन प्रशासन की गाइड लाइन के अनुरूप व्यापारी विगत एक माह से घर में बैठे है। वहीं, दूसरी तरफ बदमाश प्रतिष्ठानों को लूटने में मस्त हैं। हाल में कन्या लेडिज कलेक्शन एवं किडस वियर कला मंदिर की है। इसके अलावा कई इलाकों में चोरियों एवं ताला टूटने की घटना भी हो रही है।

जवा थाने के सामने तीन दुकानों में चोरी
चोरों ने शुक्रवार रात जवा थाने के सामने ही तीन दुकानों में ताला चटका दिए। पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि पहली चोरी थाने के सामने मोबाइल की दुकान में हुई है। जहां से बदमाश हजारों रुपए का समान पार कर दिए। वहीं, दूसरी चोरी थाने के सामने स्थित गुमटी की है। यहां भी हजारों रुपए के पान मसाले का सामान गायब है। वहीं, तीसरी चोरी श्रीयुत काॅम्प्लेक्स स्थित ज्वेलर्स की दुकान में हुई है। शिकायत के बाद जवा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। वे आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के लिए पुलिस टीम को लगाया है।

खबरें और भी हैं...