छोटे भाई का हत्यारा पहुंचा सलाखों के पीछे:पारिवारिक रंजिश को लेकर बड़ा भाई मानता था दुश्मनी, सोते समय भी रखता था चाकू, अकेला पाकर मार दिया

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिविल लाइन थाना अंतर्गत विंध्य विहार कॉलोनी का मामला, बड़े भाई ने चाकू से गोद कर दी थी हत्या

बीती रात छोटे भाई को चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाला बड़ा भाई सलाखों के पीछे पहुंच गया है। पुलिस के मुताबिक सिविल लाइन थाना अंतर्गत विंध्य विहार कॉलोनी के एक किराये के मकान में क्रिश्चियन परिवार रहता था। जहां बड़ा भाई पारिवारिक रंजिश को लेकर अपने छोटे भाई से दुश्मनी मानता था। जिससे रात में सोते समय भी चाकू रखता था।

शुक्रवार की रात मामूली बात पर कहा सुनी हो गई। साथ ही भाई को अकेला पाकर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करते हुए हत्या कर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में छोटे भाई को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। इधर शनिवार की दोपहर तक हत्यारोपी बड़े भाई को ​गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पार्टी करते समय विवाद, हत्या का रूप लिया:रीवा में बड़े भाई ने छोटे भाई पर किया चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार, SGMH लेकर पहुंचे तो टूट गई सांस

टीआई अवनीश पाण्डेय ने बताया कि शुक्रवार की रात 7 बजे रूहेल जान के पेट और गर्दन पर आरोपी बड़े भाई सेमियल जान द्वारा चाकू से प्रहार किया गया। रूहेल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। बताया गया है कि मृतक और आरोपी दोनों भाई विंध्य विहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे।

बता दें कि दोनों भाईयों के बीच लगातार पारिवारिक रंजिश चल रही थी। सिविल लाइन थाना प्रभारी की मानें तो मृतक का पोस्टमार्टम शनिवार को कराकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...