• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • For Making A Drain In Front Of The House, The Elder Brother Hit The Younger Brother's Neck, Admitted To Sanjay Gandhi Hospital, Condition Critical

जमीन विवाद में भाई पर हमला:घर के सामने नाली बनाने को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई के गर्दन में मारी आरी, संजय गांधी अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरहटा थाना क्षेत्र के बहुरी बांध की घटना, ईएनटी विभाग में चल रहा उपचार

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत बहुरी बांध में जमीन विवाद को लेकर भाई ही भाई का दुश्मन हो गया। बताया गया कि शुक्रवार की सुबह नाली बनाने को लेकर विवाद इतना गहराया कि छोटे भाई पर बड़ा भाई लकड़ी काटने वाली आरी से हमला कर दिया। जिससे गर्दन में गंभीर चोट आने पर घायल को एम्बुलेंस से उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय ले जाया गया। जहां ईएनटी विभाग में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। एसजीएमएच के चिकित्सकों ने युवक की स्थित को गंभीर बताया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बहुरी बांध में रहने वाले अमृत लाल विश्वकर्मा और संतोष विश्वकर्मा के बीच लम्बे समय से जमीन विवाद चल रहा है। भाईयों के बीच अक्सर कहासुनी होती रही है। लेकिन शुक्रवार की सुबह यह विवाद इतना गहराया कि खून के प्यासे हो गए। आरोप है कि सुबह नाली बनाते समय दोनों के बीच विवाद हुआ और मारपीट होने लगी।

इसी बीच संतोष विश्वकर्मा ने लकड़ी काटने वाली आरी से अमृत लाल विश्वकर्मा पर प्रहार कर दिया। वारदात के समय बड़े भाई संतोष और उसकी पत्नी माया दोनों ने मिलकर हमला किया है। अमृत लाल विश्वकर्मा ने कहा कि पैतृक जमीन पर बड़ा भाई अनावश्यक विवाद कर रहा है।

तो हो जाती मुश्किल
ग्रामीणों ने बताया कि वारदात के बाद आनन फानन में 108 पर फोन कर एम्बुलेंस मंगाई गई। तब घायल अमृत लाल को उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय ले जाय गया। जहां गर्दन पर आरी से जख्म होने की वजह से ईएनटी विभाग भेजा गया। अमृत लाल पर जब आरी से हमला हुआ तो उसने बचाव का काफी प्रयास किया था। चिकित्सकों ने कहा है कि गनीमत थी कि आरी के प्रहार से नस कटने से बच गई। यदि गर्दन की नस कट जाती तो जान बचाना मुश्किल हो जाता।

खबरें और भी हैं...