रीवा में किशोरी के साथ दरिंदगी:दोस्त के साथ मंदिर गई लड़की से गैंगरेप, दो बाल अपचारी सहित 6 आरोपियों ने की वारदात, मोबाइल व पायल भी छीन ले गए

रीवा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नईगढ़ी थाना अंतर्गत अष्टभुजी माता मंदिर से लगे जंगल की घटना

रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक किशोर अपने दोस्त के साथ नईगढ़ी थाना अंतर्गत अष्टभुजी माता मंदिर गई थी। वहां पूजा अर्चना करने के बाद मंदिर के बगल में स्थित जंगल में जाकर दोनों एक दूसरे की फोटो खींचने लगे। इसी बीच मंदिर के पास वाले गांव से 6 आरोपी पहुंचे।

जिन्होंने दोस्त को बंधक बना दिया। वहीं किशोरी को सुनसान जंगल में ले जाकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। गैंगरेप के समय दोस्त पीड़िता को छोड़ देने के लिए रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन अपराधियों ने एक नहीं सुनी। दो घंटे तक बंधक बनाकर रेपिस्ट वारदात करते रहे। अंत में लड़की के साथ मारपीट करते हुए मोबाइल व पायल छीन लिए।

ये है मामला
मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि 16 वर्षीय लड़की अपने दोस्त के साथ शुक्रवार की दोपहर अष्टभुजी माता मंदिर गई। दर्शन करने के बाद दोनों मंदिर के बगल में लगे जंगल में जाकर घूमने लगे। तभी दो बाल अपचारी सहित 6 आरोपियों ने दोनों को बंधक बना लिया। फिर किशोरी को कचरे के ढेर में ले जाकर गैंगरेप किए।

मानसिक रूप से परेशान किशोरी
वारदात के बाद दोस्त ने पुलिस को गैंगरेप की जानकारी दी। लेकिन पीड़िता डर के कारण मानसिक रूप से परेशान होकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुई। शनिवार की सुबह से शाम तक नईगढ़ी थाने की महिला थाना प्रभारी मिथलेश सिंह यादव ने पीड़िता की काउंसलिंग की। तब कहीं जाकर किशोरी ने पुलिस के सामने गैंगरेप की कहानी बयां की है।

आरोपी चिहिन्त, दबिश दे रही पुलिस
नईगढ़ी पुलिस ने 6 आरोपियों को चिहिन्त करने के बाद आईपीसी की धारा 376डी, 395, 506 व पाक्सो एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। चर्चा है कि रविवार की सुबह कुछ आरोपियों को पुलिस ने उठाया है। वहीं अन्य की तलाश जारी है। गैंगरेप की घटना में एक दो बाल अपचारियों का भी नाम आ रहा है।

मारपीट कर छीना मोबाइल
दोस्त ने बताया है कि गैंगरेप के बाद किशोरी के साथ 6 आरोपियों ने जमकर मारपीट की है। इसके बाद मोबाइल, पायल सहित जरूरी समान छीन लिए है। फरार होने से पहले आरोपियों ने पीड़िता को धमकाया है। कहा था कि अगर किसी के सामने मुंह खोले तो जान से खत्म कर देंगे। इसीलिए किशोरी डर कर पुलिस के सामने नहीं जा रही थी।

खबरें और भी हैं...