पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Husband wife Dispute Happened In The Afternoon, In The Evening Brother in law Reached Sister's In laws, Brother in law Was Not Found, Then Two Fires On Elder Brother, One Hand In The Other Leg

रीवा में विवाद के बाद फायरिंग:दोपहर में पति-पत्नी झगड़ा हुआ, शाम को पत्नी के भाई ने आकर की फायरिंग, जीजा नहीं मिला तो बड़े भाई पर किए दो फायर

रीवा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती घायल उमेश तिवारी। - Dainik Bhaskar
सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती घायल उमेश तिवारी।
  • चोरहटा थाना क्षेत्र के मढ़ी गांव की घटना

रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र के मढ़ी गांव में पति-पत्नी के विवाद के बाद फायरिंग हो गई। विवाद के बाद महिला का भाई आ पहुंचा। यहां जीजा तो नहीं मिला, तो उसने गुस्से में जीजा के बड़े भाई पर ही फायरिंग कर दी।

आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। आनन-फानन में घटना की सूचना चोरहटा पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक घायल युवक के हाथ और पैर में गोली लगी।

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर ​गांव में उमेश तिवारी के छोटे भाई और बहू के बीच कहा सुनी हो गई। जिसकी ​शिकायत बहू ने मायके में कर दी। गुस्से में उसका भाई रिशभ द्विवेदी नकाब पहनकर शाम 6 बजे बहन के घर के सामने पहुंचा। यहां उसका सगा जीजा नहीं मिला। ऐसे में उसने जीजा के बड़े भाई उमेश तिवारी पर ही कट्टे से फायर कर दिया।

हाथ और पैर में गोली लगते ही उमेश तिवारी धरती पर गिर गया। चीख पुकार सुनकर घर के सदस्य बाहर निकले, तो देखे कि उमेश तिवारी लहुलुहान पड़े हैं। आसपास के पड़ोसियों को बुलाया गया। इधर, कुछ लोगों ने वारदात की सूचना चोरहटा पुलिस को दे दी।

ग्रामीण घायल उमेश तिवारी को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे। चिकित्सकों का कहना है कि उमेश तिवारी खतरे से बाहर है। वहीं, उनके हाथ और पैर में गोलियां गली। हालांकि कितने फायर हुए इस बात को पुलिस ने बताने से इंकार किया है। वहीं आरोपी रिशभ द्विवेदी​ निवासी घोघर मोहल्ला रानीगंज की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं...