सड़क हादसे में गई जान:रीवा जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल बाइक सवार की मौत, उपचार के दौरान संजय गांधी अस्पताल में तोड़ा दम

रीवा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत बाईपास का मामला

रीवा जिले के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत बाईपास के समीप बीते दिन सड़क हादसे में घायल हुए एक युवक की मौत हो गई। बताया गया कि युवक बाइक में सवार होकर पेट्रोल पंप जा रहा था। तभी बाईपास में अज्ञात वाहन ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए जोरदार टक्कर मार दी।

दुर्घटना के बाद युवक लहुलूहान हो गया। आनन फानन में पुलिस की मदद से घायल को एसजीएमएच में दाखिल कराया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। चौकी पुलिस ने शव को पीएम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। इधर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती शाम शुभेन्दू कोल पिता शंकर (22) निवासी टिकुरी थाना विश्वविद्यालय अपनी बाइक में सवार होकर पेट्रोल पंप जा रहा था। बाईपास से गुजरते हुए पीछे से तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक घायल हो गया।

स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना का पता चला तो उन्होने घटना की सूचना पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए सर्जरी वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे युवक की मंगलवार को मौत हो गई।

पन्ना: अज्ञात कारण से युवक की मौत
पन्ना जिले के ब्रजपुर थाना अंतर्गत भटुली निवासी किशोर सिंह पिता पर्वत सिंह (40) को गत दिवस अज्ञात कारण से संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के मेडिसिन वार्ड में भर्ती रहे युवक की बीती रात मौत हो गई। शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। गौरतलब है कि गत दिवस युवक को पन्ना जिला चिकित्सालय से रीवा रेफर किया गया था।

खबरें और भी हैं...