रीवा में महिला सरपंच निकली 30 गाड़ियों की मालकिन:एक एकड़ में आलीशान बंगला, अंदर स्वीमिंग पूल भी; 2 ठिकानों पर लोकायुक्त की रेड में अब तक 12 करोड़ की प्रॉपर्टी मिली

रीवा5 महीने पहले
बैजनाथ गांव की सरपंच सुधा सिंह परिहार का आलीशान घर।

रीवा के बैजनाथ गांव की सरपंच सुधा सिंह परिहार के घर लोकायुक्त पुलिस ने छापेमारी की है। 2 टीमों ने महिला सरपंच के 2 ठिकानों पर मंगलवार एक साथ कार्रवाई की। टीम अभी सर्चिंग कर रही है। अब तक 12 करोड़ की संपत्ति का पता चला है। चारों ठिकानों से 30 गाड़ियां मिली हैं। घर से सोने-चांदी के जेवर भी मिले हैं। दो क्रशर प्लांट भी सरपंच के नाम पर है।

सुधा सिंह 2015 में सरपंच बनी थी। लोकायुक्त को आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत मिली थी। अब तक की कार्रवाई में महिला सरपंच के अब तक 2 आवास होने का पता चला है। बैजनाथ गांव में 1 एकड़ क्षेत्र में आलीशान बंगला बना है। इसमें स्वीमिंग पूल भी है। लोकायुक्त की टीम यह सब देख दंग रह गई। दूसरा घर गोड़हर स्थित शारदापुरम में है।

सरपंच सुधा सिंह परिहार के सामने ही जेवरों की जांच करती लोकायुक्त की टीम।
सरपंच सुधा सिंह परिहार के सामने ही जेवरों की जांच करती लोकायुक्त की टीम।

दो क्रशर प्लांट
सरपंच के नाम पर 2 क्रशर प्लांट भी हैं। यहां भी जांच चल रही है। अब तक 30 वाहन भी मिले हैं। इनमें JCB, चैन माउंटेन मशीन, फोर व्हीलर आदि शामिल हैं। लगभग 12 करोड़ की प्रॉपर्टी अभी तक सामने आ चुकी है।

कार्रवाई जारी
लोकायुक्त SP राजेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि 2 ठिकानों पर अलग-अलग टीम कार्रवाई कर रही है। प्रॉपर्टी की पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। कार्रवाई देर तक चल सकती है।

खबरें और भी हैं...