• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Madhya Pradesh Coronavirus News; Semaria BJP MLA KP Tripathi Violating Covid 19 Protocol

BJP के लिए कोरोना मजाक:कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर की तैयारी करते BJP विधायक, मास्क न सोशल डिटेंसिग, 40 लोगों के ​बीच किया भोज

रीवाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों ओर समर्थकों के बीच मध्य में टी शर्ट पहनकर बैठे विधायक। - Dainik Bhaskar
दोनों ओर समर्थकों के बीच मध्य में टी शर्ट पहनकर बैठे विधायक।

कोरोना के तीसरी लहर से बचने के लिए हर स्तर पर तैयारी हो रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान अनलॉक के 6 से 8 सप्ताह में तीसरी लहर को लेकर चेता रहे हैं, वहीं भाजपा के नेता इससे मानने को तैयार नहीं हैं। सेमरिया भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी आधा सैकड़ा लोगों की मौजूदगी अपने एक समर्थक के घर नाश्ता करने पहुंच गए। करीब 22 से 25 लोग कुर्सियों पर बैठे थे और एक दर्जन लोग खड़े होकर नेता जी का भाषण सुन रहे थे।

नाश्ते के बाद वार्तालाप करते विधायक।
नाश्ते के बाद वार्तालाप करते विधायक।

किसी भी समर्थक ने नहीं लगाया मास्क
भाजपा सूत्रों का कहना है कि रविवार को सेमरिया कस्बा से लगे सपहा दुबारी गांव में विवेक गौतम के यहां नाश्ते का प्रोग्राम रखा गया था। वहां विधायक केपी त्रिपाठी सहित आधा सैकड़ा के लगभग समर्थक पहुंचे। इस दौरान भाजपा के मंडल अध्यक्ष से लेकर अन्य पदाधिकारी भी शामिल रहे। फिर भी किसी ने न मास्क पहना है और न लोगों को प्रेरित किया है।

विधायक का नहीं लगा फोन
दैनिक भास्कर रिपोर्टर ने जब सेमरिया भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी से संपर्क किया तो उनका फोन नहीं लगा। हालांकि उनके पीए ने टीकाकरण महाअभियान के बाद फोन में बातचीत कराने का दावा किया लेकिन तीन फोन लगाने के बाद भी बात नहीं करा पाए। वहीं सेमरिया भाजपा मंडल अध्यक्ष अ​रूणेन्द्र तिवारी ने ​रविवार को क्षेत्र में हुए विधायक के प्रोग्राम के बारे में बताया है। उन्होंने कहा ​है कि तख्त पर बैठकर नाश्ता सपहा गांव में विवेक गौतम के घर पर हुआ था।

ऐसा था विधायक का दौरा
बताया गया कि सबसे पहले विधायक केपी त्रिपाठी सेमरिया क्षेत्र के ककरेड़ी के जंगलों का भ्रमण किए। जहां पुरातत्व विभाग की धरोहर देखे और संरक्षित करने के निर्देश दिए। इसके बाद दो समर्थकों के निधन पर शोक श्रद्धांजलि देने पहुंच थे। अंत में पूर्वा फाल के रेस्ट हाउस के विश्राम किए थे।

नाश्ते के लिए उतार दिया होगा

विधायक जी हमेशा मास्क पहनते है। साथ ही लोगों को जागरूक करते हैं। नाश्ते के लिए मास्क उतारे होंगे। इसलिए मास्क नहीं दिख रहा है।

डॉ. अजय प्रताप सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष रीवा

खबरें और भी हैं...