रीवा में 3 साल की मासूम से रेप:मां ने आंचल से ओढ़ाकर सुला रखा था, पड़ोसी उठाकर ले गया, दुष्कर्म कर वापस छोड़ा; हालत गंभीर, डॉक्टरों की स्पेशल टीम कर रही इलाज

रीवा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा में बुधवार देर रात 3 साल की बच्ची से रेप हुआ है। बच्ची का परिवार बिना दरवाजे की झोपड़ी में रहता है। बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी। आरोपी पड़ोसी उसे उठाकर ले गया और दुष्कर्म के बाद वापस सुलाकर चला गया। आरोपी के जाने के बाद बच्ची रोई, तब मां की आंख खुली। बच्ची को गंभीर हालत में पुलिस ने SGMH में भर्ती कराया है।

SP नवनीत भसीन ने बताया कि घटना जनेह में बुधवार देर रात 11 से 12 बजे के बीच की है। परिवार की सूचना पर रात में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। संजय गांधी अस्पताल में डॉक्टरों से बात कर बच्ची के इलाज के लिए विशेष टीम को बुलाया गया है। गुरुवार सुबह 4 बजे से बच्ची का इलाज शुरू कर दिया गया। उधर, बच्ची को अस्पताल में दाखिल कराने के बाद SP घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। SDOP त्योंथर समरजीत सिंह और जनेह थाना प्रभारी प्रदीप सिंह भी गांव पहुंचे।

20 साल का है आरोपी
आरोपी पड़ोसी 20 साल का युवक गांव में घूमता रहता है। फिलहाल, उसके संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद महिला अपनी बच्चों को गोद में लेकर सो रही थी। उसने बच्ची को अपने आंचल से ढंक दिया था। पीड़ित बच्ची की मां के मुताबिक, उसे पता ही नहीं चला, आरोपी कब आया और बच्ची को ले गया। वापस रखने के बाद जब बच्ची रोने लगी तब उसकी आंख खुली और घटना की जानकारी हुई।

खबरें और भी हैं...