रीवा में बड़ा हादसा टला:चलती बस के पहिए चेसिस से हुए अलग​, कुछ दूर बिना चक्कों के घिसटती रही बस; RTO ने परमिट और फिटनेस निरस्त किए

रीवा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चलती बस से अलग पहिया - Dainik Bhaskar
चलती बस से अलग पहिया

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत बनकुईया के पास बड़ा सड़क हादसा होने से बच गया है। बस में सवार यात्रियों के मुताबिक, रीवा से बनकुईया के रास्ते सतना जा रही बस के पहिए चेसिस से अलग हो गए। गनीमत थी कि बस में यात्री ज्यादा नहीं थे। स्पीड भी कम थी। ऐसे में सभी यात्री बाल-बाल बच गए। बिना पहिए के दौड़ी बस की सूचना जैसे ही RTO मनीष त्रिपाठी को लगी, वैसे ही बस का फिटनेस तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया। साथ ही बस का परमिट निलंबित किया है।

बिना पहिया की बस
बिना पहिया की बस

RTO मनीष त्रिपाठी ने बताया कि परिहार ट्रैवल्स की बस (एमपी 17 पी 0416) सोमवार की सुबह 9:30 बजे रेवांचल बस स्टैंड से रवाना होकर ढेकहा, बनकुईया के रास्ते सतना जा रही थी। जैसे ही बस बनकुईया के आगे पहुंती, तभी अचानक चेसिस से पहिए अलग हो गया। ऐसे में बस कुछ मीटर दूर तक घिसटती रही।

बस स्टैंड के जानकारों ने बताया कि ज्यादातर मोटर मालिक कंडम बसें विभिन्न रूटों पर दौड़ा रहे हैं। जिससे आए दिन हादसे की खबरें भी आती है। परिहार ट्रैवल्स की बस ने हादसे की फोटो देखने वालों को दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर दिया। हालांकि, इस हादसे से चोरहटा पुलिस दोपहर तक अनजान रही।

खबरें और भी हैं...