रीवा पुलिस ने कराया फूटबाल टूर्नामेंट:2 गोल दागकर ढेरा बना विजेता, मऊगंज व ढेरा के बीच हुआ फाइनल का रोमांचक मुकाबला, सेमीफाइनल में ही बाहर हो गई थी नईगढ़ी टीम

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी राकेश सिंह के मुख्य अतिथि में मऊगंज अनुभाग की सामुदायिक पुलिसिंग के तहत फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

रीवा जिले के मऊगंज अनुभाग में आम जनता व पुलिस के बीच संवाद स्थापित करने के लिए सामुदायिक पुलिसिंग के तहत एक दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जहां शनिवार को नईगढ़ी, मऊगंज और ढेरा मिलाकर कुल तीन टीमें भाग ली। रंगारंग मुकाबले में नईगढ़ी टीम सेमीफाइनल में ही बाहर हो गई। ऐसे में फाइनल का रोमांचक मुकाबला मऊगंज व ढेरा के बीच खेला गया। शुरूआत से ही ढेरा टीम मऊगंज पर भारी दिखी। अंत में दो गोल दागकर ढेरा टीम विजेता बन गई।

मिली जानकारी के मुताबिक फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला ढेरा एवं मऊगंज के बीच खेला गया। जहां पर बतौर मुख्य अतिथि रीवा एसपी राकेश सिंह व विशिष्ट अतिथि के रूप में एडिशनल एसपी विजय डाबर मौजूद रहे।एसपी ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि खेल एक जीवन है और खेल बिना सब कुछ अधूरा है।

खेल से आपसी भाईचारा भी बढ़ता हैं। साथ ही एक दूसरे में प्रेम व सदभाव बढ़ता है। खेल खेलते समय शारीरिक व्यायाम होता है। इन्हीं सब बातों को देखते हुए पुलिस मुख्यालय भोपाल के निर्देश में समुदाय पुलिसिंग के तहत टूर्नामेंट का आयोजित किया गया है। इस दौरान मऊगंज एसडीओपी शैलेंद्र शर्मा व टीआई विद्यावारित तिवारी सहित क्षेत्र के समाजसेवी व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

टूर्नामेंट में शामिल हुई 3 टीम
एएसपी विजय डाबर ने बताया कि सामुदायिक पुलिसिंग के तहत खेल गए फुटबॉल टूर्नामेंट में क्षेत्र की तीन टीमें शामिल हुई। फिर भी तीनों टीम के खिलाड़ी खेल भावना के साथ मैच खेले। टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में मजबूत दिखने वाली नईगढ़ी टीम सेमीफाइनल से ही बाहर हो गई थी। फिर फाइनल का रंगारंग आयोजन मऊगंज व ढेरा के मध्य खेला गया। लेकिन लास्ट टाइम में दो गोल दागकर ढेरा ने सामुदायिक पुलिसिंग मैच में मऊगंज को मात दे दी। इसके बाद अतिथियों ने पुरस्कार के रूप में शील्ड व प्रशस्ति पत्र दिया।

खबरें और भी हैं...