पुरानी रंजिश को लेकर हमला:रीवा में दूधिये को आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडे से पीटा, हालत गंभीर, एसजीएमएच रेफर

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मनगवां थाना अंतर्गत कांटी गांव का मामला

रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत कांटी गांव में दूध बेचने जा रहे युवक पर लाठी-डंडे से हमला हुआ है। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन आरोपियों ने रास्ता घेरकर मारपीट करते हुए फरार हो गए। जख्मी दूधिये ने पहले मारपीट की सूचना घर वालों को दी। फिर मनगवां पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया गया।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंची। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया। हालांकि संजय गांधी अस्पताल में घायल की हालत सामान्य बनी हुई है। इधर मनगवां पुलिस ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह भगवानदीन पटेल निवासी सेमरी खुर्द (55) दूध बेचने का कार्य करता है। रोजाना की तरह वह गांव में दूध एकत्रकर बेचने जा रहा था। इसी बीच कांटी गांव के समीप पहुंचते ही आरोपियों ने प्रौढ़ को रोक लिया। जो पुरानी रंजिश को लेकर विवाद करने लगे। दूधिये ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी।

देखते ही देखते लाठी व डंडों से बेदम पिटा। वारदात के बाद आरोपी दूधिये को मरणासन्न हालत में छोड़ कर भाग गए। विवाद की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उपचार के लिए गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए। लेकिन ड्यूटी डॉक्टरों ने एसजीएमएच रेफर कर दिया। अब दूधिये को प्राथमिक परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने सर्जरी वार्ड में भर्ती कर इलाज कर रहे है।

खबरें और भी हैं...