रीवा-हनुमना सड़क हादसे में दो की मौत:टक्कर के बाद वाहन में फंसकर 500 मीटर घिसटा बाइक सवार, मौके पर मौत; दूसरे साथी ने अस्पताल में तोड़ा दम

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसा सुबह 5 बजे के आसपास हुआ। - Dainik Bhaskar
हादसा सुबह 5 बजे के आसपास हुआ।

रीवा जिले के हनुमना हाईवे में भीषण सड़क हादसा हुआ है। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। जबकि दूसरे साथी ने संजय गांधी अस्पताल में दम तोड़ दिया है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 5 से 6 बजे के बीच सड़क हादसे की सूचना आई थी।

लौर पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर 5 घंटे बाद मृतक की शिनाख्त कराई। साथ ही परिजनों को हादसे के बारे में अवगत कराते हुए मौके पर बुलाया है।

लौर थाना प्रभारी मनोज गौतम ने बताया कि बुधवार रात 10 बजे बाइक क्रमांक एमपी 17 एमजेड 7401 में सवार होकर सेमरिया थाना अंतर्गत बरौं गांव निवासी अशोक रावत (35) और संतोष रावत (30) नईगढ़ी की ओर से लौट रहे थे। जैसे ही वह रघुनाथगंज चौकी के पहले सरई के पास पहुंचे तो पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी।

हादसे के बाद बाइक में पीछे बैठा संतोष रावत दूर जा गिरा। जबकि, अशोक रावत बाइक के साथ फंसकर 500 मीटर तक घिसटता रहा। अशोक की मौके पर मौत हो गई, जबकि संतोष रावत बुरी तरह जख्मी हो गया। हादसे के सात घंटे बाद गुरुवार की सुबह 5 बजे पुलिस को जानकारी मिली थी।

राहगीरों ने दी पुलिस को जानकारी
राहगीरों ने सबसे पहले डायल 100 और लौर पुलिस का सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने दम तोड़ चुके अशोक रावत के शव को मर्चुरी में रखवा दिया है। गंभीर रूप से घायल संतोष रावत को एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल इलाज के लिए भेजा गया है। हालांकि चिकित्सकों की टीम ने संतोष की हालत को गंभीर देखते हुए सर्जिकल वार्ड में भर्ती किया, लेकिन उसकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...