• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Police Did Dirty Talk With A Girl Found In Suspicious Condition, Took Her To The Police Station In Half Clothes, The Bus Operator Made A Video Viral

MP पुलिस को यह क्या हो गया:बस में प्रेमी के साथ संदिग्ध हालत में मिली युवती; गालियां देते हुए अर्द्धनग्न हालत में थाने ले गए

रीवाएक वर्ष पहले

रीवा पुलिस ने प्रेमी युगल के साथ शर्मनाक बर्ताव किया। यहां प्रेमी के साथ बस में संदिग्ध हालत में मिली युवती से पुलिस ने अपशब्द कहे। साथ ही, युवती को अर्द्धनग्न अवस्था में ही थाने ले गए। इसका वीडियो में बस संचालक ने मोबाइल से बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। घटना सोमवार रात की है।

ASP मऊगंज विजय डाबर के मुताबिक, पीड़िता का दावा है कि वह रीवा से हनुमना की ओर गांव जा रही थी। रात हो जाने पर शाहपुर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड में अपने प्रेमी के साथ रुक गई। इसके बाद प्रेमी ने एक बस के स्टाफ से कहा कि वह अपनी प्रेमिका के साथ बस में सोना चाहता है ताकि वह सेफ रह सके। इसके बाद बस स्टाफ ने परमिशन दे दी। फिर प्रेमी-प्रेमिका बस के अंदर सोने चले गए।

उधर, बस के एक अन्य स्टाफ ने मामले की जानकारी बस मालिक को दे दी। इसके बाद नगर सैनिक से साथ पहुंचे डायल 100 के सिपाही ने युवती के साथ बदसलूकी की। अपशब्द कहते हुए थाने लगे गए। यही नहीं, पीड़िता को पूरे कपड़े तक नहीं पहने दिए।

महिला थाना प्रभारी पर कार्रवाई के संकेत!

बताया ​गया, वीडियो वायरल होने पर सीनियर अधिकारियों ने कार्रवाई के संकेत दिए हैं। दावा है कि दो​ दिन तक ASP और SDOP को सूचना दिए बगैर शाहपुर थाना प्रभारी उप निरीक्षक श्वेता मोर्या ने मामले पर पर्दा डालकर रखा। इसे लेकर जवाब-तलब किए गए हैं। साथ ही, आरोपी बस मालिक पर वीडिया वायरल करने के आरोप पर मामला दर्ज किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...