मौत का कारण स्पष्ट नहीं:रीवा पुलिस लाइन में पदस्थ जवान का निधन, अचानक लीवर में दिक्कत होने पर SGMH में कराया था दाखिल, उपचार के दौरान तोड़ा दम

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत तिलखन गांव के रहने वाला है मृतक पुलिसकर्मी

रीवा पुलिस लाइन में पदस्थ एक पुलिसकर्मी का निधन हो गया। अस्पताल सूत्रों की मानें तो अचानक लीवर में दिक्कत होने पर SGMH में दाखिल कराया था। जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है। हालांकि चिकित्सकों ने मौत के कारण अभी स्पष्ट नहीं किया है।

चिकित्सकों ने आरक्षक के निधन की सूचना पुलिस के आला अधिकारियों की दी। ऐसे में रक्षित ​केन्द्र द्वारा परिजनों की मौजूदगी में पीएम कराया है। साथ ही सम्मान के साथ शव ​परिजनों को सौंप दिया गया है। इधर अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत तिलखन गांव निवासी 50 वर्षीय सत्यनारायण शर्मा पुत्र ऋषिराज शर्मा पुलिस लाइन में पदस्थ थे। मंगलवार की सुबह अचानक लीवर में तकलीफ होने पर पुलिसकर्मी को संजय गांधी अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा विभाग लाया गया था।

कुछ घंटों तक भर्ती रहे पुलिसकर्मी सत्यनारायण शर्मा की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सालय ने मेडिसिन वार्ड में रेफर कर दिया गया। यहां तकरीबन दो घंटे तक इलाज चला। हालांकि चिकित्सकों ने काफी प्रयास किया। फिर भी पुलिसकर्मी को नहीं बचा पाए।

निधन की खबर जैसे ही पुलिस लाइन के अन्य साथियों को पता चली तो सभी ने दुख व्यक्त किया। साथ ही कई लोग अस्पताल भी पहुंचे थे। चर्चा थी कि पुलिसकर्मी को काफी समय से लीवर की समस्या थी। फिलहाल मृतक पुलिस कर्मी की मौत के सही कारणों का पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

खबरें और भी हैं...