रीवा में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या:जबतक दम नहीं तोड़ा तब तक लाठी-डंडों से पीटते रहे बदमाश; दोपहर में मिली थी धमकी, रात को घात लगाकर किया हमला

रीवा4 महीने पहले
घटनास्थल पर पड़ी प्रॉपर्टी डीलर की लाश व बाइक।

रीवा में लेनदेन के पुराने मामले में एक प्रॉपर्टी डीलर की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। राहगीरों के सूचना पर अमहिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद FSL यूनिट को भी बुलाया गया। मृतक के परिजनों ने पुलिस से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। परिजनों का कहना है कि शनिवार दोपहर फोन पर धमकी मिली थी। रात करीब 9 बजे के आसपास वारदात को अंजाम दिया गया।

अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर 45 साल के रोहणी पटेल रायपुर कुर्चलियान के कोलैया निवासी थे। वे इन दिनों परिवार के साथ अमहिया थाना ललपा तालाब के पास श्रवण कुमारी विद्यालय के पीछे ​किराए का मकान लेकर रह रहे थे। रोहणी ​शनिवार को रायपुर कुर्चलियान गए थे। करीब रात 9 बजे बाइक से रीवा के लिए निकले थे। ललपा तालाब के पास उनपर हमला हो गया।

वारदात के बाद आरोपी फरार
पुलिस का दावा है कि आरोपी घात लगाकर बैठे थे, ​जिन्होंने लाठी और डंडे से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से बाइक सहित रोहणी गिर गए। जब तक उन्होंने दम नहीं तोड़ा तब तक आरोपी पीटते रहे। उसके बाद सभी मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद राहगीरों ने अमहिया पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल के पीएम के लिए भेज दिया।

परिजनों का आरोप, फोन पर मिली थी धमकी
परिजनों का आरोप है कि शनिवार की दोपहर को रोहणी के मोबाइल पर किसी का फोन आया था। इस दौरान अज्ञात आरोपी से उनकी जमकर बहस हुई थी। रोहणी को रीवा आने के बाद देख लेने की धमकी मिली थी, जिसके कुछ ही घंटों बाद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

लेने-देन को लेकर पुराना विवाद
पुलिस सूत्रों का मानना है कि लेन-देन के विवाद में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की गई है। उनका अपने साथियों से ही लेन-देन को लेकर पु​राना विवाद चल रहा था। फिलहाल, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। साथ ही बदमाशों की भी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...