• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Protest Against Indecent Remarks On Rahul Gandhi: NSUI Burns Effigy Of Assam CM In Rewa

राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शन:रीवा में NSUI ने फूंका असम के मुख्यमंत्री का पुतला, कहा- जिस थाली में खाए, उन्हीं का इतिहास नहीं जानते

रीवा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर रीवा शहर में NSUI के पदाधिकारियों ने रविवार की दोपहर विरोध प्रदर्शन किया। कॉलेज चौराहे पर एकत्र होकर दो दर्जन कार्यकर्ताओं ने असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा का पुतला फूंक कर नारेबाजी की। आरोप लगाया कि बीते दिनों हेमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी व सोनियां गांधी के चरित्र पर अभद्र टिप्पणी की थी।

कहा था कि राहुल गांधी साबित करें, वह राजीव गांधी के पुत्र है। अमर्यादित भाषा को लेकर NSUI के राष्ट्रव्यापी आवाहन व प्रदेश संगठन के निर्देश में रीवा टीआरएस एनएसयूआई अध्यक्ष पंकज उपाध्याय के नेतृत्व में पुतला दहन किया गया। साथ ही भाजपा सरकार के संस्कारों को उजागर किया गया।

टीआरएस इकाई अध्यक्ष पंकज उपाध्याय ने कहा कि उत्तराखंड की चुनावी सभा में असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा अमर्यादित भाषा बोल रहे है। हेमंत बिस्वा सरमा को याद नहीं रहा कि वो किस थाली में खाये है। उसी के खिलाफ अर्नल बोल रहे है। उनको गांधी परिवार का इतिहास तक नहीं मालुम है।

जिसकी दादी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांजा, पिताजी राजीव गांजी देश के लिए बलिदान दिए हो। उनके परिवार के बारे में अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना निंदनीय है। अगर भाजपा संगठन हेमंत बिस्वा सरमा पर तत्काल कार्यवाही नहीं होती है तो एनएसयूआई सड़क पर आंदोलन करेगी।

ये छात्र नेता रहे शामिल
पुतला दहन के समय एनएसयूआई के छात्र नेता सत्यम मिश्रा, शिवम् मिश्रा, शशिमोल तिवारी, प्रतीक द्विवेदी, अजय सोंधिया, अनुराग सिंह, अर्जुन सेन, अमितधर द्विवेदी, सत्यमधर द्विवेदी, अभिषेक उपाध्याय, पियूष उपाध्याय, अर्पित तिवारी, अनुराग शर्मा, आनन्द मिश्रा, सागर शर्मा, अभिषेक सिंह, ज्ञान सिंह, धीरेश शर्मा, विपिन आदिवासी, जय प्रकाश कुशवाहा, अभिषेक प्रजापति, पियूष प्रजापति, गौरव सिंह, पवन कुशवाहा, तुषार तिवारी आदि सैकड़ों की संख्या में छात्र नेता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...