• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Relatives Of The Girl Did Not Allow The Marriage Of Two Loving Couples In Rewa Collectorate

कलेक्ट्रेट से युवती को उठा ले गए, VIDEO:कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था प्रेमी जोड़ा, बचाने पहुंचा प्रेमी तो परिजनों ने उसे भी पीटा; लड़की चिल्लाती रही- हमने मंदिर में शादी कर ली है

रीवाएक वर्ष पहले
रीवा कलेक्ट्रेट परिसर में युवती को बचाता प्रेमी।

मंदिर में शादी करने के बाद अपनी शादी को दस्तावेजों में मान्य बनाने के प्रयास में रीवा कलेक्ट्रेट में कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी जोड़े को युवती के परिजन ने पकड़ लिया। युवक-युवती कोर्ट जाकर अपनी शादी दर्ज कराते, इससे पहले ही युवती के परिजन कलेक्ट्रेट पहुंचे और युवती को सबके सामने उठाकर ले गए। वह चिल्लाती रही कि वो मंदिर में शादी कर चुके हैं, लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी। युवक अपनी प्रेमिका को छुड़वाने पहुंचा लेकिन युवती के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी। करीब 15 से 20 मिनट तक हंगामा चलता रहा। कलेक्ट्रेट परिसर में लोग तमाशबीन बने रहे।

रीवा जिले के सेमरिया निवासी युवक और सतना जिले के नागौद निवासी युवती एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों प्रेमी जोड़े जन्म-जन्म का साथ निभाने का वादा करते हुए बालिग होने के बाद शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे रीवा के ADM कोर्ट में ब्याह रचाने जा रहे थे। इसी बीच युवती के परिजनों को भनक लग गई। आनन-फानन में नाते-रिश्तेदार गाड़ियों से रीवा कलेक्ट्रेट परिसर पहुंच गए। उन्होंने सीधे अंदर प्रवेश किया और युवती को हाथ और पैर पकड़कर बाहर खींच लाए। युवक ने अपनी प्रेमिका को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाया।

मंदिर में हो चुकी थी शादी
सामने आए वायरल वीडियो में युवती चीख-चीखकर कहती रही कि हमने मंदिर में शादी कर ली है। अब अपनी शादी को रजिस्टर्ड कराने आए हैं। हम दोनों साथ ही रहेंगे, लेकिन उसके परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए। इस बीच युवती बेहोश हो गई। जिसे कुछ देर कैंटीन में बैठाया गया। कुछ ही समय बाद लड़की को परिजनों में गाड़ी में बैठाया और सतना लेकर चले गए।

खबरें और भी हैं...