पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिटायर्ड फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से की खुदकुशी:12 बोर की बंदूक से खुद को गोली मारी, रात 2 बजे आवाज से गूंजा मोहल्ला, अस्पताल में 3 घंटे बाद दम तोड़ा

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीवित अवस्था में मृतक रिटायर्ड फौजी। - Dainik Bhaskar
जीवित अवस्था में मृतक रिटायर्ड फौजी।

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में बोदाबाग मोहल्ले के अनंतपुर में रिटायर्ड फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। यहां बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे गोलियों की आवाज सुनाई दी। घर वाले भाग कर सेवानिवृत्त जवान के कमरे में पहुंचे, तो वह लहूलुहान पड़ा था।

आनन-फानन में पुलिस को सूचना देकर रात में ही उन्हें संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान अलुसुबह 5 बजे मौत हो गई। पुलिस ने पोर्स्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक जवाहर लाल तिवारी (55) पिता बाबूलाल तिवारी निवासी अनंतपुर बोदाबाग रोजाना की तरह परिवार के सदस्यों के साथ खाना खाकर कमरे में सो गए। परिजनों का दावा है, करीब 2 बजे रात अचानक उठे हैं। फिर लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक उठाकर ​मस्तिष्क में सटाकर फायर कर दिया। हादसे के बाद लहूलुहान हालत में जवाहर लाल तिवारी गिर गए।

गूंज सुनकर घर के सदस्य दौड़कर पहुंचे। विश्वविद्यालय पुलिस और डायल 100 को सूचना दी गई। साथ ही, गंभीर हालत में परिजन उन्हें संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां करीब तीन घंटे बाद उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...