• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Review Of CM Helpline: Rewa Police Captain Interacted With Station In charges By Video Conferencing

CM हेल्पलाइन की समीक्षा:रीवा पुलिस कप्तान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर थाना प्रभारियों से रूबरू हुए, कहा- पेंडिंग शिकायतों का तत्काल करे निराकरण

रीवा14 दिन पहले

रीवा पुलिस कप्तान नवनीत भसीन शनिवार को जिले के सभी थाना प्रभारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर संवाद किया। CM हेल्पलाइन की शिकायतों की समीक्षा करते हुए कहा कि पेंडिंग शिकायतों का तत्काल निराकरण करे। ध्यान रहे CM हेल्पलाइन की हर एक शिकायत हमारे लिए महत्वपूर्ण है। ऐसे में थाना प्रभारी खुद रूचि लेकर फरियादियों से संपर्क करें। साथ ही उनकी समस्याओं का हल करना सुनिश्चित करें।

बता दें कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों के निराकरण पर जोर दिया। कहा कि सीएम हेल्पलाइन प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक है। दावा किया कि गृह विभाग अब ऐसी शिकायतों की मॉनीटरिंग करवा रहा है।

जिन मामलों में सर्वाधिक लापरवाही बरती जा रही है। उनमें संबंधित जांच अधिकारी पर कार्रवाई की बात की जा रही है। ऐसे में समय रहते सभी थाना प्रभारी अप्रैल माह की पेंडिंग शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्वक निकाल करके बंद करवाना सुनिश्चित करें। क्योंकि पेंडिंग सीएम हेल्पलाइन कर शिकायतों का थाना प्रभारी स्वयं जिम्मेदार मानें जाएंगे।

खबरें और भी हैं...