• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Rewa Double Murder: Two Killed, Now Three Remaining Accomplice In The Target Of Police

रीवा दोहरा हत्याकांड:वारदात से पहले 5 दोस्त एक साथ निकले थे घर से, 2 की हत्या के बाद शव बरामद, अब पुलिस की रडार में 3 साथी

रीवा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खुलासे के नजदीक पहुंची रायपुर कर्चुलियान पुलिस, वारदात से जुड़े अहम सुराग लगे पुलिस के हाथ

रीवा जिले में बीते दिनों हुए दोहरे हत्याकांड से जहां एक ओर सनसनी फैली हुई है। वहीं दूसरी ओर रायपुर कर्चुलियान पुलिस पूरी ताकत के साथ केस को खुलासा करने में लगी है। वहीं पुलिस सूत्रों का मानना है कि वारदात से पहले 5 दोस्त एक साथ अपने-अपने घरों से निकले थे।

जो 23 अगस्त की रात शराब पीने के बाद पैसे के हिस्से बांट को लेकर अपने ही साथियों के साथ वारदात कर दी। तब 24 अगस्त की सुबह मकसूद अली पुत्र मंजूर अली (35) निवासी निपनिया का शव बरामद हुआ। तब पुलिस को हत्या का शक शमेशर पर था।

क्योंकि वे एक साथ एक बाइक पर निकलते थे।​ इधर पुलिस जांच को आगे बढ़ा ही रही थी कि 15 किमी. दूर 26 अगस्त को शमशेर पुत्र लाल मोहम्मद (27) निवासी निपनिया के शव ने पुलिस को मर्डर मिस्ट्री में उलझा दिया। ऐसे में अब पुलिस की रडार में बचे हुए 3 साथी है। जिनके पास तक पुलिस पहुंच चुकी है।

हत्या से हड़कंप:रीवा जिले के मुरुम खदान में मिली युवक की लाश, सिर में गहरे घाव से हत्या की आशंका, 4 घंटे बाद मृतक की हुई शिनाख्त

हिस्सा-बांट के बाद हत्या की संभावना
पुलिस का दावा है कि पांचों दोस्त एक साथ कुछ ऐसा कारोबार करते थे। जिसके हिस्सा-बांट को लेकर विवाद हुआ है। साथ ही उनके कारोबार को लेकर परिजनों तक को जानकारी नहीं थी। इसके अलावा भी कुछ अन्य बिंदु भी सामने आए है। जिसकी पुलिस दस्दीक कर रही है।

रीवा में दो दोस्तों की हत्या:एक की लाश मिलने के 48 घंटे बाद 15KM दूर मिला दूसरे का शव, दोनों जगहों से खून से सने पत्थर, कंबल और नशे का सामान मिला

शमशेर के परिजनों के नहीं हो पाए बयान
बता दें कि गुरुवार को शमशेर खान का शव मिलने के बाद परिजन अंतिम संस्कार आदि में व्यस्त हो गए थे। जिसके चलते बयान नहीं दर्ज हो पाएं है। पुलिस ने बताया कि परिजन शमशेर की हत्या से काफी आहत है। जिससे दूसरे दिन भी परिजन इस हालत में नहीं थे कि उनका बयान हो पाए।

खबरें और भी हैं...