शातिर अपराधी गिरफ्तार:रीवा पुलिस ने कफ सिरप बेचने जा रहे आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा, तलाशी में कट्टा और 36 सीसी कफ सिरप मिले

रीवा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कटटा बरामद किया गया। - Dainik Bhaskar
कटटा बरामद किया गया।

रीवा शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने कट्टा और कफ सिरप के साथ एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। घेराबंदी के बाद पकड़ में आए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 36 सीसी कफ सिरप जब्त की है। बरामद कोरेक्स की कीमत 4320 रुपए बताई गई है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

कोतवाली पुलिस को एक मु​खबिर ने सूचना दी कि विजय पटेल उर्फ खुरखुंदा पिता इन्द्रलाल (24) निवासी रतहरा बाईपास के पास घूम रहा है। वह कफ सिरप की डिलेवरी देने के लिए खड़ा है। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शातिर अपराधी को धरदबोचा है। युवक के पास मौजूद बोरी की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से कफ सिरप मिली। इसके अलावा युवक के पास से कट्टा भी मिला है।

बीते माह किया था फायर
पुलिस का दावा है कि बीते माह आरोपी युवक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर फरियादी आलोक दुबे के साथ मारपीट की थी। इस दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से आरोपी ने हवाई फायर भी किया था। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 336, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया था।

9 आपराधिक प्रकरण दर्ज
आरोपी युवक के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में 9 आपराधिक प्रकरण दर्ज है। आरोपी के खिलाफ चोरी, नकबजनी, मारपीट, गुण्डागर्दी सहित अन्य धारा के तहत मामले दर्ज है। पुलिस काे आरोपी की काफी समय से तलाश कर रही थी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

इधर 6 माह से फरार आरोपी पकड़ाया
सिटी कोतवाली पुलिस ने 6 माह से फरार आरोपी कमलाकर पाण्डेय निवासी लोही को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आए आरोपी से पुलिस ने 20 सीसी कफ सिरप जब्त की है। यह कार्रवाई लखौरीबाग में की है। पुलिस आरोपी की काफी समय से तलाश कर रही थी। जिसे मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा। आरोपी पर एसपी ने 2 हजार का ईनाम घोषित किया था।

खबरें और भी हैं...