पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

SP ने किया ग्रामीण थानों का भ्रमण:रीवा ​जिले के नवागत SP ने किया मऊगंज और मनगवां अनुभाग के थानों का निरीक्षण, प्रभारियों को दिए नशे के सौदागरों पर नजर रखने के निर्देश

रीवा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मनगवां से हनुमना के बीच आधा दर्जन थानों की नापी दूरी

रीवा ​जिले के नवागत एसपी नवनीत भसीन ने रविवार को मऊगंज और मनगवां अनुभाग के आधा दर्जन थानों का निरीक्षण किया। मनगवां से हनुमना के बीच दूरी नापते हुए एसपी ने लौर, मऊगंज, शाहपुर, नईगढ़ी और गढ़ थानों का रूटीन भ्रमण किया। थानों में पहुंचे एसपी ने प्रभारियों से नशे के सौदागरों पर नजर रखने के निर्देश दिए।

वे यूपी बॉडर से लगे हनुमना थाने का भ्रमण करते हुए खटखरी चौकी तक पहुंचे। यहां पुलिसकर्मियों से संवाद करते हुए एसपी ने कहा कि एमपी-यूपी राज्य की सीमा लगे होने के कारण क्षेत्र संवेदनसील है। साथ ही भारी मात्रा में नशे की तस्करी होती है। ऐसे में हर आने जाने वाले पर नजर रखे। कोई पुलिस की नजर से न बचने पाए।

बता दें कि रविवार को एसपी नवनीत भसीन, एएसपी शिवकुमार वर्मा व एसडीओपी मउगंज शैलेंद्र शर्मा के साथ सबसे पहले मनगवां थाने पहुंचे। वहां पर थाने के अंदर बाहर जाकर साफ सफाई के निर्देश दिए। इसके बाद एसपी का काफिला लौर, मऊगंज, शाहपुर, नईगढ़ी, गढ़, हनुमना थाना के साथ खटखरी चौकी तक गए। सभी जगहों पर एसपी ने आम जनता से सुगम संवाद रखने एवं अपराधियों व नशे के सौदागरों पर नजर रखने व कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिए गए।

साथ ही उत्तरप्रदेश की सीमा से आने-जाने वाले शरारती तत्वों पर भी नजर रखने की हिदायत दी। सूत्रों की मानें तो एसपी देर रात तक तराई क्षेत्र के थानों का भ्रमण किए। कई जगहों पर एसपी ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। जिससे पुलिस व जनता के बीच सुदृढ संवाद स्थापित कर कानून व्यवस्था में कसावट लाने का प्रयास किया जा सके।

खबरें और भी हैं...