रीवा में फिर क्रूरता:दो भाइयों को आधा दर्जन लोगों ने घेरकर पीटा; वीडियो सामने आने पर SP ने लिया एक्शन, 3 आरोपी गिरफ्तार

रीवाएक महीने पहले

मध्यप्रदेश रीवा में पेड़ की डाल काटने को लेकर शुरु हुए विवाद में कुछ लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। इसका वीडियो सामने आया है। दो भाइयों को क्रूरता से पीटने के मामले में पुलिस ने शिकायत तो ले ली थी, लेकिन कार्रवाई नहीं थी। जब मारपीट का वीडियो जिले के SP के पास पहुंचा तो उन्होंने थानेदार से सवाल किए। इसके बाद पुलिस ने सोमवार देर रात तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

वीडियो रविवार शाम का है। पुलिस के मुताबिक विवाद पेड़ की डाल कटाई को लेकर हुआ था। पिटाई से एक दिन पहले सितलहा गांव निवासी विवेक दुबे और उसका छोटा भाई ब्रजेन्द्र दुबे पेड़ की डाल काट रहे थे। इस पर नगमा गांव के निवासी फिरोज, अफरोज और हुसैन ने उन्हें रोक दिया। अगले दिन जब दोनों भाई फिर वहां पहुंचे तो लोगों ने भाइयों को पीट दिया।

लाठी डंडों से पिटाई करते आरोपी
लाठी डंडों से पिटाई करते आरोपी

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों भाइयों को कुछ लोग लाठी-डंडों से पीट रहे हैं। दोनों बचाने की गुहार लगा रहे हैं। भागने की कोशिश भी कर रहे हैं, लेकिन आरोपी उन्हें नहीं छोड़ रहे हैं। आरोपियों ने करीब आधे घंटे तक दोनों की पिटाई की। SP नवनीत भसीन ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

सतना के बाद रीवा में सरेआम पिटाई का VIDEO:लेन-देन को लेकर विवाद, दो युवकों को पीटा; काफी देर तक सड़क जाम कर मारे डंडे

किसी ने वीडियो बनाकर पोस्ट किया, तब मिला न्याय
आरोपियों द्वारा पीटे जाने से घायल विवेक और ब्रजेंद्र मामले की शिकायत करने पुलिस के पास गए। पुलिस ने शिकायती पत्र तो ले लिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। जब दोनों भाइयों पर हमला हुआ था तो किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। घटना को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का आक्रोश था। सोमवार रात SP ने ये पोस्ट देखी और जवा थाने के प्रभारी से मामले की जानकारी ली। SP के एक्टिव होने के बाद थाना प्रभारी ने आनन-फानन में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों भाइयों को पीटते आरोपी।
दोनों भाइयों को पीटते आरोपी।

वीडियो में दिख रहे आधा दर्जन हमलावर
जांच अधिकारी कन्हैया सिंह ने बताया- मामला पहले दिन ही दर्ज हो गया था, लेकिन वीडियो दूसरे दिन सामने आया है। वीडियो में आधा दर्जन लोग दिख रहे है। ऐसे में केस में आरोपियों की संख्या बढ़ भी सकती है। साथ ही क्रूरता पूर्ण पिटाई के वीडियो की जांच DSP रैंक के अधिकारी कर रहे है। पड़ताल के बाद अगर अन्य लोगों के नाम सामने आएंगे तो और लोगों के नाम वारदात में शामिल हो सकते है।

अब सीधी में बर्बरता:बाइक से टक्कर के बाद लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, जमीन पर पटका; हाथ जोड़कर गुहार लगाता रहा, फिर भी नहीं छोड़ा

नीमच के बाद रीवा में अमानवीयता:बैटरी चोरी के शक में बेरहमी से पीटा, युवक बचाने की गुहार लगाता रहा; भीड़ देखती रही, बचाने कोई नहीं आया

रीवा में अमानवीयता की कहानी, पीड़ित की जुबानी:बोला- पहली बार पिटाई के एक घंटे बाद बाइक पर बैठाकर आरोपियों तक ले जाया गया, पेड़ से उल्टा लटका कर मारे डंडे

खबरें और भी हैं...