लूटेरों ने फैलाई सनसनी:रीवा में दुकान से घर लौट रहे कियोस्क संचालक से 1.50 लाख रुपए की लूट, तीन आरोपियों ने हमला कर छीन लिया बैग

रीवा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मऊगंज थाना अंतर्गत पटेहरा तालाब की घटना

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत पटेहरा तालाब के पास बीती रात 1.50 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक कियोस्क सेंटर संचालक दुकान से घर लौट रहा था। रास्ते में घात लगाकर बैठे तीन बदमाशों ने हमला कर बैग छीन लिया। वारदात के बाद पीड़ित थाने पहुंचा। उसने बताया कि लूटे गए बैग में 1.50 लाख रुपए कैश सहित अन्य सामग्री थी। शनिवार की सुबह मऊगंज थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज घटना की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब 9 से 10 बजे के बीच रामलाल साहू (35) निवासी सरमनटोला मऊगंज कस्बे से बाइक में सवार होकर गांव जा रहा था। जैसे ही वह पटेहरा तालाब के पास पहुंचा तो सामने की ओर से एक बाइक में तीन बदमाश आए।

जिन्होंने सामने बाइक लगाकर पीड़ित को रोक लिया। जब तक पीड़ित बाइक रोककर अपने आप को संभाला, तब तक आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। साथ ही एक आरोपी ने हमला किया। जबकि दूसरे ने बैग छीना और तीसरे के बाइक चालू की।

इसी बीच तीनों एक साथ बैठकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित घर और परिवार वालों को सूचना देकर पुलिस थाने पहुंचा। जहां शिकायत लेकर पुलिस शनिवार को बयान के लिए बुलाई थी। जिसके बाद आईपीसी की धारा 394 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...