• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Sarhangas Beat Up The Girl By Holding Her Hair In Front Of The Police, When The Victim Reached The Police Station, The Police Started Defending The Accused.

MP की 'डरपोक' पुलिस का VIDEO:युवती को जवानों के सामने बाल खींचकर युवकों ने पीटा, कपड़े फाड़े; वर्दीधारी देखते रहे

सतनाएक वर्ष पहले
  • सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मुख्यारगंज की घटना, सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद युवकों पर दर्ज हुआ मामला

पुलिस सुरक्षा के लिए होती है, लेकिन उसी पुलिस के सामने एक युवती पीटती रहे तो क्या कहा जाए। सतना में कुछ ऐसा ही हुआ है। कुछ युवक एक युवती को पुलिस के सामने सरेआम बाल खींचकर पीट रहे हैं। मगर पुलिस ने युवकों को नहीं पकड़ा। बाद में थाने पहुंची युवती के सामने सिपाही ने हमलावरों का बचाव किया। जब विवाद बढ़ा तो 6 युवकों पर FIR दर्ज की गई।

मंगलवार की रात करीब 10 बजे मुख्यारगंज निवासी शिवम सेठिया के घर में किराए पर रहने वाली युवती के साथ कुछ युवकों ने सड़क पर मारपीट की। इस दौरान घटनास्थल पर पुलिस से लेकर मोहल्ले के लोग मौजूद रहे। फिर भी किसी ने दखलंदाजी नहीं की। देर रात युवती बगल में रहने वाले किराएदार चंदन पटेल समेत अन्य पहचान की युवतियों के साथ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची।

थाने पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ युवकों ने घर के सामने पहुंचकर गाली गलौज की। विरोध करने पर बदसलूकी करने लगे। इसके बाद सड़क पर बाल पकड़कर पीटने लगे।

थाने में आरोपियों की तरफदारी करने लगी पुलिस
उधर, युवती से मारपीट का वीडियो वायरल भी हो गया है। वीडियो में युवती पुलिस पर आरोप लगा रही है। पीड़िता का कहना है कि पुलिस के सामने ही आरोपियों ने मारपीट की है, फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद जब वह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंंची तो पुलिस आरोपियों का ही बचाव करने लगी। युवती एक निजी संस्थान में काम करती है।

अधिकारियों की दखलंदाजी के बाद देर रात FIR
पूरे घटनाक्रम का वीडियो वरिष्ठ अधिकारियों के हाथ लगा तो उन्होंने पुलिस अफसरों से थाने में बात की। तब जाकर देर रात धर्मराज सिंह, पिंटू सिंह, प्रभाकर समेत अन्य तीन व्यक्तियों के खिलाफ बलवा, मारपीट और अश्लील हरकत का मामला दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...