SGMH में तोड़ा दम:रीवा में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल युवक की संजय गांधी अस्पताल में मौत

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत गंगेव सड़क दुर्घटना में घायल युवक की उपचार के दौरान SGMH में मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक बीते दिन नेशनल हाईवे 30 में तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी। हादसे में युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया था।

हाईवे में पड़े युवक को देखकर तुरंत राहगीरों ने थाना पुलिस व डायल 100 को सूचना भेजवाई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से गंभीर रूप से घायल को पहले गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गई थी। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को SGMH रेफर कर दिया गया था।

संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक को डॉक्टरों ने सर्जरी वार्ड के आईसीयू में भर्ती किया। जहां युवक की उपचार के दौरान देर रात मौत हो गई है। चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर मंगलवार की दोपहर पोस्ट मार्टम कराते हुए शव परिजनों के सुपुर्द कर देगी।

मनगवां बाजार जा रहा था युवक
मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह मोहम्मद बुलबुल खान पुत्र लाल मोहम्मद (39) निवासी गंगेव बस्ती बाइक में सवार होकर मनगवां बाजार जा रहा था। इसी दौरान हाईवे में बेलगाम कार आई और ओवर टेक करने के चक्कर में ठोकर मार दी। हादसे के बाद युवक बाइक सहित दूर जा गिरा।

आसपास के लोगों ने दी प​रिजनों को सूचना
कार से भीषण टक्कर लगने के बाद युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। जिन्होंने पुलिस को सूचना देकर नजदीकी अस्पताल लेकर गए। लेकिन हालत को नाजुक देखते हुए अपने स्तर से एसजीएमएच ले जाने की व्यवस्था की।

आज होगा पीएम
अस्पताल सूत्रों की मानें तो सोमवार की रात संजय गांधी अस्पताल के चिकित्सकों ने गंभीर हालत में युवक को आईसीयू वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू किया था। लेकिन सोमवार की दरमियानी रात्रि उसने दम तोड़ दिया है। मर्चुरी में रखे शव का मंगलवार को पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...