श्रीनिवास तिवारी की 96वीं जयंती पर समारोह:रीवा में संकल्प दिवस के रूप में मनाई गई पूर्व विधानसभा अध्यक्ष की जयंती, कार्यक्रम में उमड़े MP कांग्रेस के दिग्गज नेता

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा शहर में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी की 96वीं जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस दिन को कांग्रेस पार्टी ने संकल्प दिवस के रूप में मनाया। सफेद शेर के नाम से मशहूर रहे श्रीनिवास तिवारी के कार्यक्रम में प्रदेश के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा कर सभी नेताओं को एक मंच पर लाने की कोशिश की। हालांकि उनके घर में चल रही रार को लेकर दो जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए।

एक समारोह स्वर्गीय श्रीनिवास तिवारी के पोते व पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी राज ने पद्मधर पार्क में किया। तो वहीं दूसरा कार्यक्रम अमहिया स्थित आवास में किया गया। जिसका नेतृत्व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के पोते व स्वर्गीय विवेक तिवारी बलका की पत्नी डॉ.अरुणा तिवारी ने किया।

सिद्धार्थ तिवारी के कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के नेता
बता दें कि विंध्य के नायक कहे जाने वाले श्रीनिवास तिवारी के समारोह में प्रदेशभर के नेता पहुंचे। संकल्प दिवस को पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, कमलेश्वर पटेल, जयवर्धन सिंह, विधायक कुणाल चौधरी, युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने संबोधित किया। इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी शहर व ग्रामीण के हजारों कार्यकर्ता व पूर्व विस अध्यक्ष के समर्थक मौजूद रहे।

रीवा शहर में सड़कें चलने लायक नहीं: जीतू पटवारी

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि 2023 के आने वाले विधानसभा चुनाव में विंध्य का योगदान ज्यादा होगा। क्योंकि 2018 के चुनाव में जो भूल हुई है। अब वह नहीं दोहराई जाएगी। शिवराज ​सरकार पर निशाना साधते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि रीवा शहर में सड़कें चलने लायक नहीं बची है। जबकि मुख्यमंत्री जी अमेरिका से अच्छी सड़क एमपी की बता रहे है।

भाजपा ने जूठ बोलने में पीएचडी कर रखी है: कमलेश्वर
पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि भाजपा ने जूठ बोलने में पीएचडी कर रखी है। उसने आम जनता से झूठे वादे किये, फिर लूट खसोट मचाई। ऐसे में आज श्रीनिवास तिवारी के संकल्प दिवस पर संकल्प लेते है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को विसर्जित कर देंगे।

अमहिया में उमड़ा जन जनसैलाब
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष की 96वीं जयंती पर दूसरा कार्यक्रम अमहिया स्थित आवास में आयोजित किया गया। जहां श्रीनिवास तिवारी के नाती व स्वर्गीय विवेक तिवारी बलका की पत्नी अरुणा तिवारी ने नेतत्व किया। जयंती को यादगार बनाने के लिए अरुणा तिवारी ने गरीब, बेसहारा व बेरोजगार महिलाओं को सिलाई मशीन वितरित की। यहां के मंच में कांग्रेस का दूसरा गुट नजर आया है।

खबरें और भी हैं...