डूबने से किशोरी की मौत:सीधी जिले के बाणसागर नहर में हादसा, पैर फिसलने से गिरी किशोरी गंभीर, रीवा के एसजीएमएच में उपचार के दौरान तोड़ा दम

रीवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत मोहनिया स्थित बाणसागर नहर में गिरी किशोरी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दी है। दुर्घटना के बाद गोताखोरों की मदद से किशोरी को नहर से निकाला गया। गंभीर रूप से घायल किशोरी को आनन-फानन में रीवा के एसजीएमएच में भर्ती कराया गया था। जहां बीती रात किशोरी की मौत हो गई। चौकी पु​लिस की मौजूदगी में शव को पीएम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चौकी प्रभारी एसके दुबे ने बताया कि मृतका अंजली दुबे पुत्री विजयकांत दुबे (16) निवासी मोहनिया थाना चुरहट जिला सीधी की रहने वाली है। वह बीते दिन अपने दादा मंगल दुबे के साथ मुख्य मार्ग की तरफ गई थी। वापस लौटते हुए जैसे ही नहर के समीप पहुंची। तभी उसका पैर फिसल गया और नहर में गिर गई।

सूचना के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से किशोरी की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद भेलकी क्षेत्र से किशोरी मिली। गंभीर अवस्था में परिजन किशोरी को लेकर संजय गांधी अस्पताल रीवा पहुंचे। तब एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंची किशोरी को देखते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर अस्पताल चौकी पुलिस ने पीएम कराते हुए डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है।

खबरें और भी हैं...