शराबी बाइक सवार की करतूत:रीवा में सड़क हादसे के बाद पहुंचे थाना प्रभारी को आरोपी ने चेहरे में मारा झपट्टा, नुकीले नाखून से हुआ घाव, गिरफ्तार

रीवा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैकुंठपुर थाना अंतर्गत मझिगवां के पास हुई थी दुर्घटना, शराब के नशे में मारी थी मासूम को टक्कर

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत मझिगवां के पास एक शराबी बाइक सवार ने मासूम को टक्कर मारकर घायल कर दिया। हादसे के बाद ग्रामीण घेरकर युवक को पीटने लगे। तभी रात में गस्त कर रहे थाना प्रभारी सूचना के बाद मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने भीड़ से शराबी बाइक सवार को बचाकर किनारे ले जाकर हादसे का कारण पूछने लगे। तभी आरोपी ने निरीक्षक के चेहरे में झपट्टा मारा।

ऐसे में नुकीले नाखून के कारण उनके फेस में घाव हो गया है। इसी बीच आरोपी युवक को गिरफ्तार कर एसजीएमएच में मेडिकल कराया गया। जिसके बाद आईपीसी की धारा 353, 332, 333 का प्रकरण कायम कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से संभवत: आरोपी को ​जेल भेज दिया जाएगा।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 9 बजे अतरैला निवासी कुलदीप मिश्रा बाइक में सवार होकर सिरमौर से रीवा की ओर जा रहा था। जैसे ही वह मझगवां के पास पहुंचा तो एक मासूम को टक्कर मारकर लहूलुहान कर दिया।

इसी बीच गांव वाले शराबी बाइक सवार को घेरकर पीटने लगे। स्थानीय लोगों ने तुरंत हादसे की जानकारी डायल 100 और बैकुंठपुर पुलिस को दी। जो मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर रहे थे। इधर आरोपी के भाई ने थाना प्रभारी को फोन किया कि हादसे के बाद स्थानीय लोग उसको पीट रहे है।

तुरंत पहुंचे नहीं अनहोनी हो जाएगी। जिससे थाना प्रभारी अपने हमराह स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। वहां पर भीड़ से आरोपी को निकालकर हादसे की जानकारी लेने लगे। तभी आरोपी भड़क गया और थाना प्रभारी पर झपट्टा मारकर दाई ओर के चेहरे के फेस को नोच डाला।

अधिक शराब के कारण करता गया गलती में गलती
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी कुलदीप मिश्रा अधिक शराब के कारण गलती में गलती करता गया है। पहले उसको सड़क हादसे का दोषी पाया गया, दूसरी तरफ शराब पीकर बाइक चला रहा था। तीसरी घटना खुद थाना प्रभारी के साथ कर दी। ऐसे में संजय गांधी स्मृति हॉस्पिलट में रात में ही मेडिकल चेकअप कराते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...