फरार आरोपी आया पकड़ में:रीवा में 4 साल बाद लूट का तीसरा आरोपी गिरफ्तार, तीन बदमाश अभी भी फरार, वर्ष 2017 में क्योटी जलप्रपात के पास छीन लिए थे रुपए

रीवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गढ़ थाना अंतर्गत लालगांव चौकी के क्योटी में हुई थी लूट

रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत लालगांव चौकी पुलिस ने 4 साल से फरार लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक रविवार की रात मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी युवक को घर से दबोच लिया गया है। गिरफ्त में आए युवक को पुलिस ने सोमवार की दोपहर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

लालगांव चौकी प्रभारी यूवी सिंह ने बताया कि वर्ष 2017 में क्योंटी के पास पारस नाथ से ढाई हजार रुपए की लूट की थी। लूट में आरोपी युवक सच्चिदानंद मिश्रा पुत्र संपूर्णानंद मिश्रा (23) निवासी क्योटी थाना गढ़ सहित 5 अन्य आरोपी बनाए गए थे। हालांकि दो आरोपी पहले पकड़ में आ चुके थे।

वहीं तीसरे आरोपी सच्चिदानंद मिश्रा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। जिसको सोमवार को कोर्ट में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया। ऐसे में अब लूट के तीन आरोपी अभी भी फरार है। जिनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के दावे लालगांव चौकी पुलिस कर रही है।

काफी समय से तलाश रही थी पुलिस
सूत्रों की मानें तो सच्चिदानंद मिश्रा शातिर आरोपी था। गांव में ही रहता था, लेकिन पुलिस के आने की भनक लगते ही फरार हो जाता था। ऐसे में उसकी गिरफ्तारी के प्रयास चार साल से चल रहे थे। लेकिन रविवार की रात मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं...